कोरोना को हराने के करीब पहुंचा हरियाणा, रविवार को मिले 30 से कम नए मरीज

चंडीगढ़: हरियाणा में कोरोना संक्रमण (Haryana Corona Update) लगातार कम हो रहा है. रविवार को प्रदेशभर से 29 नए मरीज सामने आए हैं. बता दें कि शनिवार को भी हरियाणा में 29 नए मरीजों की पुष्टि हुई थी. इसके साथ ही हरियाणा में एक्टिव मरीजों (Haryana Corona Active Case) की संख्या 715 हो गई है. रविवार को हरियाणा के 9 जिलों से एक भी केस सामने नहीं आया है. सबसे ज्यादा 9 मरीज गुरुग्राम जिले (New Corona Cases gurugram) से सामने आए हैं. 

इसके अलावा 4-4 मरीज यमुनानगर, फतेहाबाद से, 2-2 मरीज कुरुक्षेत्र, रोहतक से, 1-1 मरीज फरीदाबाद, सोनीपत, पानीपत, पंचकूला, अंबाला, सिरसा, भिवानी और पलवल से सामने आए हैं. ऐसे 9 जिले हैं जहां से एक भी नया मरीज नहीं मिला है. अगर बात दिल्ली से सटे फरीदाबाद जिले की करें तो यहां भी कोरोना संक्रमण कम होता नजर आ रहा है. रविवार को फरीदाबाद से एक ही नया मरीज मिला है. जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 15 रह गई है.

हरियाणा हेल्थ बुलेटिन

बता दें कि, रविवार को 23 मरीजों को प्रदेशभर के अस्पताल से छुट्टी मिली है, जबकि शनिवार को 27 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. वहीं नूंह जिला कोरोना फ्री हो चुका है. पिछले तीन दिनों से ना तो यहां कोई नया केस सामने आया और ना ही यहां कोई एक्टिव मरीज हैं.

हरियाणा हेल्थ बुलेटिन

यहां ये भी बता दें कि पिछले 24 घंटों में कोरोना से पूरे प्रदेश में तीन मरीजों की मौत भी हुई है. अबतक हरियाणा में 9,638 मरीज कोरोना से जान गंवा चुके हैं. वहीं हरियाणा में अब तक 1 करोड़ 08 लाख 95 हजार 007 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. हरियाणा का रिकवरी रेट (haryana corona recovery rate) 98.66 फीसदी है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें