कोरोना को हरा दिया हरियाणा, यहाँ देखें अपने जिले का ताजा आंकड़ा

हरियाणा में कोरोना मरीजों (Haryana Corona Update) की संख्या लगातार कम हो रही है. शुक्रवार को प्रदेशभर से केवल 26 नए मरीज सामने आए हैं. इसके अलावा दो कोरोना मरीजों की मौत भी हुई है.

चंडीगढ़: हरियाणा में कोरोना संक्रमण (Haryana Corona Update) लगातार कम हो रहा है. शुक्रवार को प्रदेशभर से 16 नए मरीज सामने आए हैं. वहीं दो मरीजों की मौत भी हुई है. इसके साथ ही हरियाणा में एक्टिव मरीजों (Haryana Corona Active Case) की संख्या 664 हो गई है. शुक्रवार को हरियाणा में केवल 10 जिलों से नए केस मिले हैं. इनमें सबसे ज्यादा 11 मरीज गुरुग्राम जिले (New Corona Cases gurugram) से सामने आए हैं. 


इसके अलावा 4-4 मरीज फरीदाबाद और यमुनानगर से मिले, 1-1 मरीज अंबाला, सिरसा, रोहतक, नूंह, पलवल, फतेहाबाद, चरखी दादरी से मिले हैं. अगर बात गुरुग्राम जिले की करें तो यहां भी कोरोना संक्रमण कम होता नजर आ रहा है. शुक्रवार को साइबर सिटी से 11 नए कोरोना मरीज मिलने के बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 78 हो गई है. गुरुग्राम में 8 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया गया है.

हरियाणा हेल्थ बुलेटिन

वहीं गुरुवार को 32 मरीजों को प्रदेशभर के अस्पताल से छुट्टी मिली है. वहीं हरियाणा के एकमात्र कोरोना मुक्त जिले नूंह से भी शुक्रवार को एक नया मरीज मिला है. बता दें कि, पिछले 10 दिनों से नूंह में कोई नया मरीज नहीं मिला था. साथ ही नूंह में कोई कोरोना एक्टिव केस भी नहीं था, लेकिन अब एक बार फिर जिले से कोरोना केस मिलने के कारण चिंताएं बढ़ने लगी हैं.

हरियाणा हेल्थ बुलेटिन

यहां ये भी बता दें कि पिछले 24 घंटों में कोरोना से पूरे प्रदेश में दो मरीजों की मौत भी हुई है. अबतक हरियाणा में 9,656 मरीज कोरोना से जान गंवा चुके हैं. वहीं हरियाणा में अब तक 1 करोड़ 12 लाख 22 हजार 711 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. हरियाणा का रिकवरी रेट (haryana corona recovery rate) 98.66 फीसदी है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें