क्या है हरप्रीत बरार का मिया खलीफा कनेक्शन ? पुराना ट्वीट हुआ वायरल

पंजाब किंग्स (PBKS) के ऑलराउंडर हरप्रीत बरार का जलवा आरसीबी के साथ आईपीएल के 26वें मुकाबले में देखने को मिला था। उन्होंने अपनी शानदार बॉलिंग की बदौलत टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल के विकेट लिया था। लेकिन इस वक्त उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरस हो रहा है जिसका नाता है पोर्न स्टार से।

इस मैक के बाद हरप्रीत बरार का एक पुराने ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसे देखकर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। दरअसल उस ट्वीट में हरप्रीत ने पोर्न स्टार मिया खलीफा की तस्वीर शेयर करते हुए 28वें बर्थडे की बधाई दी है।

14 फरवरी को पोस्ट किए गए हरप्रीत बरार इसकी वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। यूजर्स यहां तक कि उन्हें यह ट्वीट डिलीट करने की सलाह दे रहै हैं।

पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए हरप्रीत बरार ने अपने 4 ओवर के स्पैल में 4.75 की इकॉनमी रेट से महज 19 रन दिए और 3 विकेट हासिल किए। इसी प्रदर्शन की बदौलत उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड से नवाजा गया। IPL 2021 के 26वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को 34 रनों से हरा दी थी।  इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 179 रन बनाई जसका पीछा करते हुए RCB 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 145 रन ही बना पाई। पंजाब की सात मैचों में यह तीसरी जीत है और टीम अब छह अंकों के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें