घर से 4 लड़कों के साथ भागी युवती, शादी के समय हो गई Confuse, जानिए फिर कैसे लिया फैसला

कुछ खबरें दिमाग का धागा खोल देती हैं। यह वाली कुछ ऐसी है। मामला उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर का है। यहां एक लड़की शादी करने के लिए चार लड़कों के साथ अपने घर से भागी थी। लेकिन बाद में वो कंफ्यूज हो गई कि वह उन लड़कों में से किसे अपने पति के तौर पर चुने। हालांकि, बाद में बड़े ही अनोखे तरीके से लड़की के लिए दूल्हा चुना गया और यह मामला चर्चा का विषय बन गया।

जब पकड़े गए सभी लोग

एक वेबसाइट  की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना कोतवाली टांडा के अजीमनगर थाना इलाके की है। जहां 5 दिन पहले चार युवक इस लड़की को उसके घर से भागकर ले गए थे। उन्होंने 2 दिन तो लड़की को अपनी रिश्तेदारी में छिपाकर रखा। लेकिन बाद में सभी पकड़े गए। हालांकि, जब युवती के पेरेंट्स ने कानूनी कार्रवाई की बात की तो मामला गांव की पंचायत में पहुंच गया।

लड़की हुई कंफ्यूज…

पंचायत ने लड़की के समाने शादी का प्रस्ताव रखा और पूछा कि वह किस लड़के से शादी करेगी? जब युवती सही लड़के को चुनने को लेकर कंफ्यूज हो गई तो पंचायत बैठी। उन्होंने चारों लड़कों के नाम की पर्ची डाली और एक बच्चे से उनमें से एक पर्ची उठाने को कहा। बच्चे के पर्ची उठाते ही तीन दिन से चल रहा विवाद सुलझ गया और युवती की शादी उस लड़के के साथ तय हो गई जिसका नाम पर्ची में निकला था। पंचायत के इस निर्णय के बारे में वैसे आपका क्या कहना है?

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें