दिल्ली में ओवैसी के घर पर पथराव, घंटो बाद भी हाथ खाली

नई दिल्ली (हि.स.)। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के नई दिल्ली जिला अशोक रोड स्थित घर पर पथराव की घटना सामने आई है। हमला क्यों किया गया इसके कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। वहीं, ओवैसी की शिकायत पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इस हमले में किसी को चोट लगने की शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। वहीं घटना के 12 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ओवैसी के नई दिल्ली स्थित घर पर अज्ञात बदमाशों ने कथित रूप से पथराव किया। इस हमले में खिड़कियों को क्षतिग्रस्त किया गाया। इस हमले के बाद ओवैसी ने पुलिस थाने से संपर्क किया और अपनी शिकायत दर्ज कराई। ओवैसी ने अपनी शिकायत में कहा है कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर पथराव किया।

यह घटना अशोक रोड इलाके में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख ओवैसी के दिल्ली आवास पर शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई। इस संबंध में सूचना प्राप्त होने के बाद डीसीपी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने उनके आवास का दौरा किया। पुलिस की टीम ने घटनास्थल की जांच की और सबूत एकत्र किए। ओवैसी ने इस संबंध में संसद मार्ग पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

थाने में दी गई शिकायत में कहा गया कि बदमाशों एक समूह ने पथराव किया और खिड़कियों को नुकसान पहुंचाया। ओवैसी ने शिकायत में कहा कि वह रात 11:30 बजे जब अपने घर पहुंचे तो पाया कि खिड़कियों के शीशे टूटे हुए थे। वहीं, चारों ओर पत्थर बिखड़े हुए थे। पूछताछ करने पर घरेलू नौकर ने घटना की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शरारती तत्वों के एक समूह ने शाम करीब 5:30 बजे निवास पर पत्थर फेंके।

ओवैसी घर पर यह चौथा हमला है। शिकायत पत्र में कहा गया है कि उनके घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। उन सीसीटीवी कैमरों की मदद से हमलावरों तक पहुंचा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें