दिल जीत लेगा ये VIDEO: चलती गाड़ी से गिर जाता बेटा, पापा ने ‘सुपरहीरो’ बनकर बचाया

पिता-बेटे का रिश्ता काफी अलग और खास होता है. एक बेटे की नजर में उसका पिता किसी सुपरहीरो से कम नहीं होता. क्योंकि, पिता किसी भी स्थिति में अपने बच्चों की रक्षा करने के लिए तैयार खड़ा रहता है. सोशल मीडिया पर आपको ऐसे तमाम वीडियोज देखने को मिल जाएंगे, जिनमें पिता अपने बच्चे के लिए जान तक दांव पर लगाने को तैयार हो जाता है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही ‘सुपरहीरो’ का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों के दिल को छू लिया है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है- ‘इसीलिए इन्हें पापा कहते हैं.’

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक शख्स को स्कूटी से कहीं जाते हुए देख सकते हैं. शख्स ने पिछली सीट पर अपने छोटे बेटे को बैठाया हुआ है, लेकिन वीडियो में दिख रहा है कि बच्चा स्कूटी पर बैठे-बैठे ही झपकी लेने लगता है. इसकी वजह से बच्चे का सिर एक तरफ गिर गया है. इस दौरान बेटे को गिरने से बचाने के लिए पिता उसे बाएं हाथ से सहारा देता है और दाहिने हाथ से स्कूटी चलाता है. पिता के ‘सुपरहीरो’ वाले अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है. हर कोई इस वीडियो को खुद से रिलेट कर पा रहा है. तो आइए देखते हैं ये वीडियो.

वीडिटो में देखिए, सुपरहीरो बन डैड ने बेटे को गिरने से यूं बचाया

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ABHISHEK THAPA (@abhi37920)

इंस्टाग्राम पर अभिषेक थापा नाम के एक यूजर ने यह वीडियो 14 नवंबर को अपलोड किया गया था. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘इसीलिए इन्हें पापा कहा जाता है.’ यह वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब तक 13 लाख से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं, वीडियो पर लोगों ने जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, जब तक बाप का हाथ सिर पर हो, टेंशन नहीं होती. क्योंकि, आपको मालूम है कि वो आपके पीछे खड़े हैं. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, ‘पापा बिना कुछ कहे आपकी सुरक्षा में लगे रहते हैं, यही तो उनकी खूबसूरती है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बेशक पिता हर किसी की लाइफ का सुपरहीरो होता है.’ कुल मिलाकर यह वीडियो लोगों के दिल को छू गया है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें