दूल्हा-दुल्हन के सामने स्टेज पर लड़का कर रहा था सलमान खान वाला डांस, हक्के-बक्के रह गए लोग

 

सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. खासतौर पर बारात और शादी के दौरान होने वाले डांस की तो बात कुछ और है. शादी में होने वाले मजेदार डांस के वीडियो देखना लोगों को काफी पसंद होता है. डांस करने वाले लोग भी आपने डांस में इतने खो जाते हैं कि उन्हें पता ही चलता कि वो कर क्या रहे हैं या फिर कहीं लोग उनका मज़ाक तो नहीं बना रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़का स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के सामने सलमान खान के एक गाने पर डांस कर रहा है. जिसे देखकर हर कोई देखता ही रह गया.

देखें Video:

 

ये वीडियो रेडिट पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा दुल्हन खड़े हैं और आसपास बहुत से लोग भी इकट्ठे हैं. वहीं स्टेज पर एक लड़का सलमान खान के पॉप्युलर सॉन्ग तारों का चमकता गहना हो…पर डांस कर रहा है. लड़का डांस करते हुए बिल्कुल सलमान खान के स्टेप्स कॉपी करने की कोशिश कर रहा है. वो दूल्हा-दुल्हन के पास जाकर वैसे ही बिल्कुल एक्शन कर रहा है. लोग भी बड़ी हैरानी से उसे देख रहे हैं.

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस पर कई मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, ‘ये वीडियो देखने के बाद मुझे तू प्यार है किसी और का… गाना याद आ गया.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ ये तो पुराना आशिक लगता है.’ इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें