दोस्त को दी कार, रकम ऐंठने को खुद ही कर ली चोरी

रुड़की। फाइनेंस की रकम हड़पने व अपने ही दोस्त को कार देकर खुद ही चोरी कर दोस्त से रकम ऐंठने की साजिश रचने वाले आरोपी को पुलिस ने धर-दबोचा है। पुलिस ने पूरी साजिश का खुलासा करते हुए कार को बरामद कर लिया है। आरोपी का साजिश में साथ देने वाले उसके एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
सिविल लाइंस कोतवाली में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान मामले की बाबत जानकारी देते हुए एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि दो मार्च को कोतवाली में सहारनपुर निवासी राकेश कुमार ने तहरीर देकर बताया था कि वह अपने दोस्त शानू उर्फ छलिया की कार मांगकर 28 फरवरी को माजरा रुड़की में एक शादी समारोह में आया था।
शादी समारोह से कार चोरी हो गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तो चोरी की घटना संदिग्ध लगी।
भीड़-भाड़ में इस तरह कार चोरी होने की बात पुलिस के गले नहीं उतरी और पुलिस ने कार फाइनेंस आदि के बारे में जानकारी जुटानी शुरू की। जांच में सामने आया कि शानू उर्फ छलिया पुत्र बालेश्वर निवासी बेहट रोड बंदरोवाला बाग वाल्मीकि बस्ती, थाना मंडी सहारनपुर एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी वीशु वर्मा पुत्र अरुण वर्मा निवासी गांधी कॉलोनी थाना मंडी सहारनपुर के लगातार संपर्क में था। इसके बाद पुलिस टीम सहारनपुर रवाना हुई। पुलिस को सूचना मिली कि जो कार चोरी हुई है, वह तिवाया गांव थाना गागलहेड़ी सहारनपुर में एक घर में छिपाकर रखी गई है। पुलिस ने कार को बरामद कर शानू उर्फ छलिया व वीशु वर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें