पति की गैर मौजूदगी में प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के घर, ग्रामीणों ने पकड़ा, प्रेमी जोड़े को रातभर पेड़ में बांधकर रखा, फिर

बड़हिया प्रखंड के टाल क्षेत्र के तुर्केजनी गांव में सोमवार को ग्रामीणों ने अनोखी शादी करा दी। रविवार देर शाम में एक प्रेमी जोड़े को चोरी-छुपे मिलना खासा महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने दोनों को रातभर पेड़ से बांधे रखा। सुबह गांव वालों ने दोनों को जबरन शादी के बंधन में बांध दिया। खुद ही बराती और सराती भी बने। दोनों को आशीर्वाद देकर पुलिस के हवाले कर दिया।

सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा फोटो
इस घटना का फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। पड़ोस के अकरपुर गांव का रहने वाला एक आशिक सचिन कुमार अपनी शादीशुदा प्रेमिका के पास जाकर इश्क लड़ा रहा था। इसी दौरान ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिली, जिसके बाद दोनों को मिलते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया। प्रेमी युगल को घर से निकालने के बाद घर के आगे पेड़ से बांधकर कर रातभर छोड़ दिया।

महिला के घर में कोई नहीं था
महिला के घर में कोई नहीं था। सभी लोग अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गए हुए थे। जब घटना की जानकारी मिली तो सुबह तुर्केजनी गांव पहुंच कर दोनों प्रेमी प्रेमिका को ससुराल वाले व ग्रमीणों ने गांव के ही काली मंदिर में शादी करवा दी। इस दौरान स्थानीय बीरुपुर थाना को इसकी जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को अपने कब्जे में ले लिया।

इधर प्रेमिका अब अपने प्रेमी के साथ जाने से इनकार कर रही है। प्रेमिका का कहना है कि ग्रामीणों ने जबर्दस्ती शादी करवा दी है। प्रेमिका के ससुराल वालों ने भी अपनाने से इनकार कर दिया है। पुलिस ने घटना के सबन्ध में प्रेमिका के मायके को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें