पत्नी ने पति के साथ किया ऐसा होश उड़ाने वाला काम, वीडियो हुआ वायरल

 इंटरनेट पर हर तरह के मजेदार और अद्भुत वीडियो का भंडार है, जो हमारा मनोरंजन करते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब हंसा रहा है. पति और पत्नी के बीच नोंक-झोंक व हंसी-मजाक अक्सर देखा जाता है. इतना ही नहीं, कई बार पत्नियां अपने पति से प्रैंक भी करती हैं. वह कुछ ऐसा मजाकर कर बैठती हैं, जिसका भरोसा कर पाना आसान नहीं होता. हालांकि, ऐसा कहा जाता है कि पति अपने पत्नी को कभी भी नहीं समझ पाते. इसी वजह से पति को पत्नी का गुलाम कहा जाता है. पति अपने पत्नी को खुश करने के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं.

पत्नी ने पति के साथ किया ऐसा मजाक

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक पत्नी अपने पति के साथ प्रैंक वीडियो करती हुई नजर आती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी के कमरे में घुसते ही पति चैन से सो रहा होता है. पत्नी के हाथ में एक मरी हुई मछली होती है जिससे वह अपने पति के गालों और होंठों को छूती है, उसके पति को लगता है कि यह वह खुद है.

जब वह मरी हुई मछली को चूमता है और महसूस करता है कि यह वह नहीं है. जैसे ही मछली का खराब स्वाद उसके मुंह पर लगता है तो गुस्से से उठता है. जागते ही उसे पता चलता है कि उसके साथ प्रैंक किया गया है, जबकि उसकी पत्नी को बैकग्राउंड में हंसते हुए सुना जाता है.

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के एक पेज पर भी अपलोड किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘हाहाहा…’ मजेदार व शरारती भरे वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे पसंद किया है. इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल हो गया है और लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. कई लोगों ने पोस्ट पर हंसी के इमोजी के साथ कमेंट किए तो कुछ ने कहा कि पति की जगह होते तो गुस्सा हो जाते.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें