पिता के मोबाइल छीनने पर नाराज 14 वर्षीय छात्र ने उठाया बड़ा कदम


जमुई: 
पिता के मोबाइल (Mobile) छीनने पर नाराज 14 वर्षीय नाबालिग छात्र (Minor Student), ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide By Hanging) कर लिया. घटना की जानकारी के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर, शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि सदर थाना (Sadar Police Station) क्षेत्र के नर्वदा रमानी टोला निवासी साधु राम क 14 वर्षीय नाबालिग पुत्र अमरजीत कुमार मोबाइल लेने से नाराज होकर खुदकुशी कर ली. शनिवार की दोपहर उसके पिता साधु राम ने उससे मोबाइल छीन लिया था. जिसे नाराज नाबालिग लड़के ने रविवार की सुबह अपने घर में बांस के सहारे रस्सी लटका कर गले में फांसी लगा लिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

जिस वक्त लड़के ने फांसी लगाई उस वक्त उसके पिता साधु राम खैरा प्रखंड के हरदीमोह में मजदूरी कर रहे थे और उसकी मां खेतों में रोपनी कर रही थी. घर में एक छोटी बहन के अलावा और कोई मौजूद नहीं था तभी युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. 

घटना की जानकारी के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. इस बाबत जानकारी देते हुए मृतक के पिता ने बताया कि यदि उसे पता होता कि मोबाइल छीनने के बाद उसका पुत्र आत्महत्या कर लेगा तो वह कभी भी उससे मोबाइल नहीं लेता. उसे यह टीस जिंदगी भर रहेगा.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें