प्रेमिका की हाइट थी कम बस इस वजह से उतार दिया मौत के घाट !

5 अक्टूबर 2021 को झारखंड के खूंटी थाने की पुलिस को इत्तिला मिली थी कि नेयलडीह जंगल में 20 साल की एक लड़की की लाश पड़ी हुई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लड़की के जिस्म पर किसी धारदार हथियार के वार के निशान थे।

पास में ही कुछ जले कपड़े पड़े हुए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी, पुलिस को लड़की के पास से उसकी कोई पहचान नहीं मिली थी। हालांकि पुलिस को जल्द ही लड़की की पहचान भी हो गई। पता चला की लड़की तुपुदाना थाने के इलाके की रहने वाली है और उसका नाम अंजलि तिर्की था।

पुलिस ने तफ्तीश आगे बढ़ाई तो पता चला कि उसका अफेयर पास के ही गांव दून्दू दरहाटोली के लड़के अजीत के साथ चल रहा था। पुलिस ने जब अजीत के बारे में पता किया तो वो घर पर ही मौजूद था और पुलिस की टीम ने छापेमारी कर उसको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के सामने अजीत ने बिना किसी सख्ती के अपना जुर्म कबूल कर लिया लेकिन उसने अंजलि के कत्ल की अजीबोगरीब वजह बताई।

अजीत ने पुलिस को बताया कि वो अंजलि को काफी दिन से जानता था और दोनों के बीच काफी टाइम से अफेयर भी चल रहा था। गांववालों को भी दोनों के अफेयर के बारे में पता था खासतौर पर अजीत के हमउम्र लड़कों के बीच दोनों के अफेयर की खबर आम थी। अंजलि की हाइट कम थी जिसे लेकर लड़के अजीत का मजाक बनाया करते थे। दूसरी ओर अंजलि उस पर शादी का दबाव बना रही थी। जब ये बात अजीत के दोस्तों को पता चली तो वो उसका और ज्यादा मजाक बनाने लगे।

इस बात को लेकर प्रेमी अजीत कई दिनों से असमंजस में था कि वो क्या करे ? एक दिन अजीत ने अपनी प्रेमिका को खूंटी के जंगल में बुलाया जहां दोनों काफी देर तक साथ रहे । उसने अंजलि को घर से भागकर शादी करने के लिए बुलाया था।

लिहाजा अंजलि एक बैग में अपने कपड़े लेकर अजीत से मिलने पहुंची थी। सबूत मिटाने के लिए अजीत ने प्रेमिका के बैग में रखे सारे कपड़ों को बाहर निकाला और जला दिया।

अंजलि ने जब इसकी वजह पूछी तो उसने उससे कहा कि वो नए कपड़े खरीद देगा। उसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया और धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और जंगल से फरार हो गया।

फरार होने के बाद अजीत को लग रहा था कि अंजलि की लाश की पहचान नहीं हो पाएगी और वो आसानी से बच निकलेगा। पुलिस ने अजीत की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी, मृतका का मोबाइल और आरोपी का मोबाइल बरामद कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें