बीच सड़क बाइक पर कपल की मोहब्बत, फ्यूल टैंक पर उल्‍टा बैठ लड़की का KISS हुआ वायरल

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है। मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे।

बताते चले दिल्ली की व्यस्त सड़कों पर एक प्रेमी जोड़े  ने जान जोखिम में डालकर इश्क का सार्वजनिक इजहार (पीडीए- पब्लिक डिस्प्ले ऑफ अफेक्शन) किया. ये प्यार करने का तरीका इनता खतरनाक था. कि देखकर लोगो के पसीने छूट गए. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. बताते चले  विडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि  प्यार के खतरनाक स्टंट के दौरान लड़की बाइक पर लड़के के आगे आ गई और लड़के को चूमने लगी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है.

ये दिल दहला देने वाला मामला ने पुलिस के भी होश उड़ा दिए. बताते चले मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला  दिल्ली के राजौरी गार्डन और कीर्ति नगर के बीच का है. हैरानी की बात तो ये है कि कपल ने प्यार के स्टंट को उस वक्त अंजाम दिया जब सड़क पर ट्रैफिक काफी अधिक थी. कपल ने पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डेन में स्टंट किया. इस दौरान लड़का तेज बाइक चला रहा था. इस बीच  कपल मोटरबाइक पर सवार होकर एक-दूसरे से चिपके नजर आए। दिलचस्प बात यह कि लड़का बाइक चला रहा था जबकि लड़की आगे टंकी पर बैठकर लड़के की बाहों में लिपटी नजर आई.

युवा कपल की इस गतिविधि को देखकर लोगों ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बताते चले इस जोड़ी ने अपने प्रेम के आगे ट्रैफिक नियम की भी खूब धज्जियां उठाई है. बाइक सवार कपल में से किसी ने भी हेलमेट भी नहीं पहन रखा था. एक- दूसरे को लिपटे कपल बाइक पर ‘किस’ भी करते दिखे. कपल का वीडियो शेयर करते हुए आईपीएस ऑफिसर एचजीएस धालीवाल ने कहा कि ट्रैफिक कानूनों के ऐसे उल्लंघनों से निपटने के लिए मोटर वाहन अधिनियम में नए बदलाव की आवश्यकता है.

ये भी पढ़े 

 

लोगो ने सच ही कहा है कि  प्रेम का दायरा अनंत है.यह धर्म, जाति, पंथ और देशी भाषा से हटकर अपने में ही मजहब है और समय-समय पर इस प्रेम का नजीर भी सामने दिखता रहा है. प्रेम न किसी मर्यादा से बंधा है और न ही इस पर कोई कानून काम करता है. इसका तो सिर्फ अपना भाव है जो सिर्फ पानी की लहरों की तरह बहता जाता है.

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया

वीडियो पर लोगों की कई प्रकार की प्रतिक्रिया आ रही हैं. जैसे कि कुछ लोगों का कहना था कि, ‘ये खुद तो अपनी जान खतरे में डाल ही रहे हैं साथ ही साथ दूसरों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं.ये वही लोग हैं जो रोड एक्सीडेंट में मारे जाते हैं और फिर बाद में दूसरों पर इल्जाम लगता है.’ तो वंही एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘ मुझे लगता है कि पहले कभी इन दोनों के सर पर चोट आई होगी, क्योंकि जो करना भाई लोग कर रहे हैं इससे मुझे लगता है कि इनके पास एक चीज नहीं है और उसे दिमाग कहते हैं’.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें