मंगेतर संग जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे दीपक चाहर, सामने आया शादी का कार्ड

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ एक जून को आगरा में 7 फेरे लेंगे। उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। दीपक ने बीते साल दुबई में IPL मैच के दौरान गर्लफ्रेंड जया को रिंग पहनाकर प्रपोज किया था। इस पर जया ने हां बोल दिया था। दीपक की बहन मालती ने जया से उनकी मुलाकात करवाई थी।

दीपक और जया की शादी का यह कार्ड उनके परिवार के लोगों ने भास्कर रिपोर्टर को भेजा है।

मैच के वक्त चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने ताली बजाकर दीपक को बधाई दी थी।

चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक 14 करोड़ में खरीदा था

इस बार IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स ने उन्हें 14 करोड़ रुपए में खरीदा था। हालांकि, चोट की वजह से वो IPL से बाहर हो गए थे। 29 साल के खिलाड़ी को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की टी-20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी।

जया के भाई सिद्धार्थ बिग बॉस-5 में आ चुके हैं

दीपक चाहर और जया भारद्वाज की मुलाकात दीपक की बहन मालती ने करवाई थी। दीपक की बहन मालती चाहर एक्ट्रेस और मॉडल हैं। दीपक ने जया को अपने पूरे परिवार से मिलवाया और रिश्ते की बात फाइनल हुई। जया दिल्ली के बाराखंबा की रहने वाली हैं। उनके परिवार में मां और भाई सिद्धार्थ हैं। सिद्धार्थ बिग बॉस-5 में आ चुके हैं। इसके अलावा MTV के फेमस शो स्पिल्ट्स विला में भी दिख चुके हैं।जया छोटी थीं, तभी उनके पिता का निधन हो गया था। जया की मां ने ही होर्डिंग डिजाइन का बिजनेस संभाला और दोनों बच्चों की परवरिश की। जया MBA करने के बाद दिल्ली में एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल प्लेटफार्म हेड हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें