मथुरा : गांव देवसेरस, हाथिया में भारी पुलिस बल की दस्तक

-संवेदनशील इलाकों में लगातार गतिविधियां बढा रही है पुलिस

मथुरा।(आरएनएस ) विधान सभा चुनाव राजनीतिक दलों में ही गर्माहट पैदा नहीं कर रहे हैं। उन क्षेत्रों में भी सरगर्मी तेज हो गई है जहां अपराधिक गतिविधियों में लोग संलिप्त रहे हैं। टाप टेन, वांछित अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने अभियान छेड दिया है। जनपद के कई सीमावर्ती गांव ऐसे रहे हैं जहां अपराधिक वारदातंे होती रही हैं अथवा अपराधिक वारदातों को अंजाम देने के बाद अपराधी शरण लेते हैं। इन क्षेत्रों की टोह लेने के साथ ही पुलिस ने सक्रियता बढा दी है। भारी पुलिस बल के साथ आलाधिकरी इन क्षेत्रों में गस्त कर रहे हैं। ग्रामीणों से वार्तालाप कर इस तरह की गतिविधियों में संलिप्त लोगों की सूचना देने और किसी तरह का डर का माहौल गांव मंे नहीं बनने देने के लिए ग्रामीणों को आश्वस्त कर रहे हैं।


बुधवार को एसपी देहात श्रीश चंद, सीओ गोवर्धन गौरव त्रिपाठी के नेतृत्व में थाना प्रभारी निरीक्षक राजकमल सिंह द्वारा पुलिस बल के साथ थाना गोवर्धन क्षेत्र के गांव देवसेरस में टॉप टेन और वांछित, सक्रिय अपराधियों के घरों पर दबिश दी। वहीं पुलिस द्वारा गांववालों को बताया गया कि किसी प्रकार की अपराधिक गतिविधियों की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें। वहीं सीओ गोवर्धन गौरव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव देवसेरस में लगातार सूचनाएं मिल रही थीं कि यहां टकलू गैंग सक्रिय है और अपराधी गैंग भी सक्रिय हैं। चुनावों को देखते हुए माहौल खराब करने वाले लोगों, अपराधियों और हथियार तैयार करने वाले लोगों पर शिकंजा कसा जा रहा है, जिसके चलते थाना गोवर्धन पुलिस द्वारा गांव देवसेरस में फ्लैग मार्च किया गया। सीओ गोवर्धन गौरब कुमार त्रिपाठी ने बताया कि जल्द ही वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी और उन्हें जेल भेजा जाएगा। वहीं चुनावी माहौल शुरु हो चुका है। अपराधी माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे उससे पहले उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। वहीं ग्रामीणों से बात करते हुए सीओ गोवर्धन ने बताया कि किसी प्रकार की आपत्तिजनक गतिविधियां देखने को मिले तत्काल पुलिस को सूचना दें। जिससे उनके खिलाफ कार्रवाही हो सके और अपराधियों को सलाखों के पीछे जेल भेजा जा सके। जनपदभर में इस तरह की कार्रवाही पुलिस बल द्वारा की जा रही हैं।

हाथिया में पीएसी के साथ पुलिस की दबिश
वहीं दूसरी ओर हाथिया गांव में कार्रवाई करते हुए बरसाना पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक शातिर अपराधियों के घरों पर दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने अधवने अवैध असलाह बरामद किए। दबिश के दौरान पुलिस ने दो शातिर महिलाओं को भी धर दबोचा है। मंगलवार को एसपी देहात श्रीचंद व सीओ गोवर्धन के नेतृत्व में थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार मालिक ने पीएसी को साथ लेकर बरसाना के समीपवर्ती गांव हाथिया में दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने वांछित अपराधी, गौतस्कर, हथियार तस्कर, वाहन चोरों के घरों पर दबिश दी। वहीं शातिर गोतस्कर अनीस के घर से पुलिस ने तीन जिंदा कारतूस 315 बोर, चार खोखा कारतूस 12 बोर व दो बैरल टूटी हुई बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने शातिर गो तस्कर अनीस की पत्नी नजराना व शबाना को भी गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस कार्रवाई से पहले शातिर अपराधी गांव छोड़कर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें