मथुरा : रेल बस चली तो सही पर किराया ऑटो से भी ज्यादा


-जन सहयोग समूह ने लिखा किराया 10 रूपये करने के लिए रेल मंत्री को पत्र

मथुरा। जन सहयोग समूह मथुरा के समन्वयक अजय अग्रवाल ने रेल मंत्री एवं मंडल रेल महा प्रबंधक को मथुरा वृन्दावन के बीच चलने वाली रेल बस के किराए को कम करने के लिए पत्र लिखा है।
जन सहयोग समूह मथुरा द्वारा पूर्व में भी रेल विभाग के साथ मथुरा वृंदावन रेल मार्ग को ब्रज विरासत गलियारे के रूप में सौंदर्यीकरण हेतु पत्राचार किया गया है।

रेल विभाग ने सौंदर्यीकरण हेतु प्रस्ताव भी मांगा था। जिसे विस्तृत योजना के साथ भेजा गया। आज भी पत्राचार जारी है जन सहयोग समूह की रेल बस पुनः चलाने की मांग आपने स्वीकार की इसके लिये आपका आभार प्रकट किया जाता है और फरवरी 2022 में नई रेल बस आने के बारे में आपके यहाँ से पत्र मिला वह भी स्वागत योग्य है।इस रेलवे ट्रेक के सोन्द्रीयकर्ण का विचार रेलवे बोर्ड में चल रहा है वह एक सकारात्मक पहल है इस संबंध में आपसे निवेदन है कि जो रेल बस 18 नबम्बर 2021 से पुनः चलाई गई है, उसका किराया टिकट मथुरा से वृन्दावन जाने का 30 रुपये रखा गया है जो कि वर्तमान स्थिति में टेम्पो के किराए से भी अधिक है। अतः जनहित को ध्यान में रखते हुए इस किराया टिकट को दस रुपये किया जाना चाहिए। जन सहयोग समूह मथुरा आपसे इस किराए की राशि को दस रुपये किये जाने की व्यवहारिक मांग करता है। आशा है इसे आपकी शीघ्र स्वीकृति मिलेगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें