महिला बॉस से पत्‍नी की नजदीकियों से टूटा पति का दिल, उठा लिया ये बड़ा कदम

लखनऊ में एक युवक ने खुदकुशी कर ली है । निखिल कुमार नाम का ये युवक पत्नी की महिला बॉस से नजदीकियों से तंग परेशान था । बहुत कोशिश के बाद भी जब हालात नहीं सुधरे तो उसने अपनी जीवनलीला समाप्‍त कर दी । युवक ने मरने से पहले इंस्पेक्टर, एसीपी और पुलिस कमिश्नर को सुसाइड नोट लिखकर पत्नी को इसका जिम्‍मेदार ठहराया है । युवक के मुताबिक उसकी पत्‍नी के महिला बॉस से संबंध थे, इसी से परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली । फिलहाल पुलिस ने 3 लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है ।
3 अलग-अलग सुसाइड नोट

निखिल के तिपा लखनऊ में टाइपराइटर बाबा के नाम से मशहूर हैं, ये परिवार गोमती नगर के विराम खंड इलाके में रहता है । बताया जा रहा है कि निखिल ने इंस्पेक्टर गोमती नगर, एसीपी गोमती नगर और पुलिस कमिश्नर के नाम पर 3 अलग-अलग सुसाइड नोट लिखे थे । इन तीनों सुसाइड नोट में मृतक निखिल ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी अंजू गुप्ता जब से अहमामऊ कल्याणी ग्रुप के दफ्तर में काम करने लगी, तब से ही उनके रिश्ते में खटास आ गई ।

महिला बॉस के साथ रहना चाहती थी पत्‍नी
निखिल के सुसाइड नोट के मुताबिक उसकी पत्नी अंजू गुप्ता, कंपनी के मैनेजर महिपाल और उनकी पत्नी शशि किरण के संपर्क में आने के बाद से उनके साथ रहना चाहती थी । वो 7 साल की बेटी वैष्णवी को लेकर अपनी महिला बॉस के साथ रहने की जिद करती थी । बात ना मानने पर अंजू जहर खाकर जान देने की धमकी दे रही थी । निखिल ने उसे बहुत समझाया लेकिन जब वो नहीं मानी तो तंग आकर निखिल ने गोमती नगर के विराम खंड स्थित अपने मकान की पहली मंजिल के कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

टाइपराइटर बाबा हैं निखिल के पिता
मृत युवक निखिल के पिता कृष्ण कुमार लखनऊ में टाइपराइटर बाबा के नाम से मशहूर हैं । दरअसल साल 2015 में हजरतगंज के जीपीओ पर टाइपिंग से परिवार का पेट पालने वाले कृष्ण कुमार का वीवीआईपी मूवमेंट के चलते स्थानीय दारोगा ने लात मार कर टाइपराइटर फेंक दिया था, इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी । इस घटना के बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर कृष्ण कुमार को तत्कालीन डीएम राजशेखर और एसएसपी लखनऊ राजेश पांडे ने सब इंस्पेक्टर की करतूत पर माफी मांगते हुए नया टाइपराइटर घर जाकर दिया था । इसके बाद से कृष्ण कुमार टाइपराइटर बाबा के नाम से मशहूर हो गए ।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें