मालिक की मौत के बाद हिरासत में मुर्गा, अब कोर्ट में होगी पेशी; जानें क्या है पूरा मामला

तेलंगाना से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। यहां पर एक मुर्गें को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इतना ही नहीं उसे कोर्ट में भी पेश किया जा सकता है। 

मामला तेलंगाना के जगतियाल जिले के गोलापल्ली का है। जहां पर स्थिति यह है कि एक मुर्गे को कानूनी को प्रक्रिया से गुजरना पड़ रहा है। बता दें कि जनवरी 2021 में 10 लोगों को दो मुर्गों के साथ जेल में तीन दिन गुजारना पड़ा था।

जानें क्या है पूरा मामला? 

बता दें कि हाल ही में तेलंगाना के जगतियाल जिले में स्थित येल्लम्मा मंदिर में मुर्गों की लड़ाई का खेल चल रहा था। इस दौरान एक मुर्गें ने अपने मालिक पर हमला कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुर्गे की पैर से चाकू बांधा गया था, जिससे उसने अपने मालिक पर हमला कर दिया गया। इस दौरान ज्यादा खून बहने की वजह से उनकी मौत हो गई। 

गौरतलब है कि यह घटना तब घटी जब अवैध लड़ाई में हिस्सा लेने के लिए मुर्गे को लाया गया था, इस दौरान मुर्गे के पैर में चाकू बांध दिया गया था, जिससे मुर्गा परेशान लग रहा था। इसी दौरान उसने सतीश की जांघों पर हमला कर दिया, जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने मुर्गे को गिरफ्तार कर लिया था। इसके अलावा पुलिस ने अवैध रुप से मुर्गे की लड़ाई को आयोजित करने वालों लोगों को भी ढूढ़ रही है।  

रिपोर्ट के मुताबिक मुर्गे को एक दिन तक हिरासत में रखा गया था, उसके बाद उसकी फोटो खींचकर उसे स्थानीय पोल्ट्री फॉर्म में भेज दिया गया। 

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें