लड़के ने मांगी बाथरूम वाली सेल्फी, लड़की ने ऐसी फोटो भेज दी, देखते ही हवा निकल गई

टेक्नोलॉजी के आ जाने से इंसान को लगभग हर जगह बहुत आसानी हो गयी है. अब सोशल नेटव्रकिंग साइट्स के ज़रिये सब लोग काफी पास भी आ गए हैं. आप यहाँ भारत में बैठके अपने किसी अमेरिका में बैठे हुए दोस्त से बातें कर सकते हो और वो भी बिलकुल फ्री में. पर जैसा की हर चीज़ का कुछ न कुछ नुक्सान भी होता ही ऐसे ही इंटरनेट का भी है.

इसके ज़रिये कुछ मनचले लड़कियों को स्टॉक करते है और उनको मैसेज कर कर के परेशान भी करते है. अगर आप भी एक लड़की ही तो आपको भी ये अनुभाग एक बार जरूर हुआ होगा. किसी अनजान इंसान ने आपको मैसेज किया होगा.

सोशल साइट पे ऐसी ही एक लड़की ने अपनी चैट लोगो से शेयर की. लड़की की ये चैट उनके एक दोस्त के साथ की है. बात की शुरुआत सिंपल से हाय हेलो से हुई पर जब लड़की ने बताया की वो नहाने जा रही हे तब लड़के ने उनसे नहाते हुए फोटो मांग ली.

लड़के का फोटो मांगे पर लड़की ने भी फोटो भेज दी. पर उसने कुछ ऐसा भेजा की लड़के ने वो देखते ही बाए कह दिए. हम जाने है अब आपकी जिज्ञासा और ज़्यादा बढ़ गयी होगी. तो आपको हम और इंतज़ार नहीं कराएंगे और फोटो दिखते ही.

ये देखिये ये है वो फोटो जो लड़की ने लड़के को भेजी –

इस फोटो को देखते ही लड़का डर गया और उसने जल्दी से बाई कह दिया, वैसे उस लड़के के जगह और और भी होता तो वो भी भाग जाता. ये हमारे लिए तो काफी फनी हे पर उस लड़के के लिए बहुत डरावनी थी. आपको बता दे की ये फोटो काफी वायरल हो रही है. अभी तक इसको हज़ारो लोग देख चुके है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें