वाह क्या BALANCE है : बाहुबली निकला लोकल कुली, सिर पर बाइक उठा चढ़ गया बस पर, देखें Video

भारत में मेहनती और जुगाड़ू लोगों की कमी नहीं है। यहां आपको हर एक मौड़ पर एक जुगाड़ू इंसान मिल जाएगा। कभी-कभी ये जुगाड़ ऐसी होती है, जिसे देख आंखों पर यकीन नहीं होता है। अब सोशल मीडिया पर बाइक को बस में चढ़ाने की ये जुगाड़ ही ले लीजिए। बाइक कितनी वजनी होती है ये बात आप सभी अच्छे से जानते हैं। कई बार पार्किंग में हमारी बाइक फंस जाती है। ऐसे में हमे हैंडललॉक वाली दूसरी बाइक्स को हटाना पड़ता है। उसे जरा सा इधर उधर करने में ही हमारे पसीने छूट जाते हैं।

सिर पर उठा ली बाइक

अब इन जनाब को देख लीजिए। ये बड़े ही आराम से पूरी की पूरी बाइक अपने सिर पर उठा बस के ऊपर ले गए। बाइक को सिर पर उठाना अपने आप में एक चमत्कार है ही। लेकिन इससे भी बड़ा अजूबा ये है कि शख्स ने बाइक को सिर पर रखने के बाद एक बार भी हाथ नहीं लगाया। उसने सिर पर बाइक का गजब का बैलेंस बनाया। फिर इसी बैलेंस को बनाते हुए वह बाइक को सीधा बस के ऊपर सीढ़ियों से ले गया।

अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायलर हो रहा है। लोग बाइक को सिर पर उठाने वाले शख्स को बाहुबली की संज्ञा दे रहे हैं। लोगों ने कहा कि ये असली बाहुबली है। शख्स की ताकत और बैलेंस देख लोग हक्के बक्के हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा कि “हिंदुस्तान की मिट्टी में पैदा हुआ है। मेहनती तो होगा ही।” फिर दूसरे ने कहा “भाई में टेलेंट तो है। वह ऐसा स्टंट किसी रियलिटी शो में दिखाए तो फेमस हो जाएगा।”

दिखा कमाल का बैलेंस

शख्स के इस टेलेंट से आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा भी इंप्रेस हुए। यह वीडियो उन्होंने ही अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “वाह क्या बैलेंस है।” उनके इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

वैसे आपको इस बाहुबली का हुनर कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं। साथ ही यह वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूले।

 

 

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें