शादी के दिन पानी पूरी खाने पहुंची थी दुल्हन, दूल्हे से की ऐसी डिमांड, देखकर हंसने लगे रिश्तेदार

भारत में भले ही शादियों का सीजन समाप्त हो गया है, लेकिन शादियों के कई सारे वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. शादी का दिन वैसे तो हर किसी के लिए खास होता है, लेकिन दूल्हा-दुल्हन के लिए यह सबसे खास होता है. इस दिन दूल्हा-दुल्हन कोई भी एंजॉयमेंट मिस नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि शादी एक ही बार होती है.

दूल्हे के साथ पानी पूरी खाने पहुंची थी दुल्हन

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो शादी के दिन का है. इस वीडियो में शादी के दिन एक दुल्हन पानी पूरी खाने पहुंच जाती है. इसके बाद वहां जो माहौल बनता है, वह काफी मजेदार है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने दूल्हे के साथ पानी पूरी खाने पहुंची थी. इस दौरान वह दूल्हे से कुछ ऐसा डिमांड करती है, जिसे सुनकर आस-पास खड़े रिश्तेदार हंसने लगते हैं.

वीडियो में रिश्तेदारों की हंसी सुनी जा सकती है. इस वीडियो को imahimaagarwal नामक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रही दुल्हन का ही यह इंस्टाग्राम पेज है. इस वीडियो के साथ उन्होंने अपने दूल्हे को टैग किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘@shreashth को मेरे #passion4paanipuri के बारे में किसी ने भी चेतावनी नहीं दी.’ बता दें कि दुल्हन ट्रैवल और फैशन ब्लॉगर भी हैं. देखें वीडियो-

ब्राइडल आउटफिट में दिखी दुल्हन

वीडियो में दुल्हन अपनी शादी के दिन अपने दूल्हे के साथ पानी पूरी के काउंटर पर खड़ी दिखाई दे रही है. वह ब्राइडल आउटफिट में अपने हाथों में पानी पूरी का बर्तन लिए खड़ी हुई है. इस दौरान वह एक पानी पूरी खाती भी दिख रही है. तभी उसे एक आटे की पानी पूरी दी जाती है, जिसे वह देखते ही खाने से मना कर देती है. इसके बाद वह अपने दूल्हे को वह पानी पूरी देकर कहती है कि ‘ये आटे का है, ये मुझे नहीं चाहिए.’ इसके बाद सारे रिश्तेदार जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें