शूटर दादी चंद्रो तोमर के नाम पर होगा नोएडा स्टेडियम शूटिंग रेंज का नाम

नोएडा। नोएडा स्टेडियम में स्थित शूटिंग रेंज का नाम अंतरराष्ट्रीय शूटर दादी चंद्रो तोमर के नाम पर होगा। मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसकी घोषणा की है। जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि शूटर दादी चंद्रो तोमर को सही मायने में आज सच्ची श्रद्धांजलि मिली है।


जेवर विधायक ने बताया कि स्वर्गीय अंतरराष्ट्रीय शूटर दादी चंद्रो तोमर का कोरोना के कारण निधन हो गया था। दिनांक 21 जून 2021 को नोएडा स्टेडियम स्थित शूटिंग रेंज का नाम स्वर्गीय अंतरराष्ट्रीय शूटर दादी चंद्रो तोमर के नाम पर रखे जाने का प्रस्ताव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रेषित किया गया था। आज 22 जून को उस प्रस्ताव पर सहमति देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा स्थित शूटिंग रेंज का नाम अंतरराष्ट्रीय शूटर दादी चंद्रो तोमर के नाम पर रखे जाने की घोषणा की है।


इस घोषणा के बाद जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद ज्ञापित किया है। उन्होंने कहा कि रूढ़िवादी समाज से देश और दुनिया में अपने हुनर का लोहा मनवाने वाली शूटर दादी चंद्रो तोमर को सही मायने में आज सच्ची श्रद्धांजलि मिली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस संबंध में कहा कि “नोएडा स्टेडियम में स्थापित शूटिंग रेंज को अब अंतरराष्ट्रीय शूटर दादी चंद्रो तोमर के नाम से जाना जाएगा तथा चंद्रो तोमर के नाम पर शूटिंग रेंज का नामकरण उत्तर प्रदेश सरकार के “मिशन शक्ति” अभियान की भावनाओं के अनुरूप मातृशक्ति को नमन है।”

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें