हमीरपुर : पति पत्नी कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप

कुरारा हमीरपुर। कुरारा कस्बे में एक बार फिर से कोविड 19 ने दस्तक दी जिसमे सीएचसी कुरारा के सफाईकर्मी की पत्नी की कोविड 19 जांच में पॉजिटिव होने की पुस्टि हुई है। फिलहाल अस्पताल से मिली सूचनानुसार महिला को होम क्वारन्टीन किया गया है वही शनिवार को उसके घर के पास कैम्प लगा कोविड 19 की जांच की जाएगी।


कुरारा सीएचसी में तैनात सफाईकर्मी प्रमोद निवासी भौली रोड़ कुरारा ने अपनी पत्नी सुमन की कोविड 19 की जांच सीएचसी कुरारा में करवाई थी जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएचसी कुरारा के लैब टेक्नीशियन शैलेन्द्र के अनुसार सुमन की जांच शुक्रवार सुबह किट के माध्यम से की गई थी जिसमे वो पॉजिटिव पाई गई है। वही सुमन के पॉजिटिव आने के बाद उसके पति व अस्पताल के सफाई कर्मी प्रमोद की भी जांच की गई है। अस्पताल प्रशासन ने जानकारी दी कि शनिवार को भौली रोड़ पर सुमन के घर के आसपास कैम्प लगा कोविड 19 कि जांचे की जाएंगी।

कर्मचारी की पत्नी निकली कोरोना पॉजिटिव

बाक्स। सफाईकर्मी की पत्नी की कोविड 19 जांच पॉजिटिव आते ही अस्पताल प्रशासन ने अन्य 15 स्टाफ की कोविड 19 की जांच शुक्रवार करवाई है। वही 65 अन्य लोगो की भी कोविड 19 की जांच का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें