हैवानियत : पिता के लिए खाना लेकर जा रही युवती से चार युवकों ने की दरिंदी, कोतवाली प्रभारी ने घटना को बताया फर्जी

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में थाने में बंद पिता के लिए खाना लेकर जा रही पुत्री के साथ उसकी मां के सामने गैंगरेप की घटना सामने आई है। कोतवाली में पीड़िता ने दो लोगों को नामजद करते हुए चार के खिलाफ तहरीर दी है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी ने घटना को फर्जी बताया गया है। पिता का 151 में चालान हुआ था, जिसके बाद युवती की तरफ से फर्जी आरोप लगाए जा रहे हैं।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र का मामला
मामला बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी युवती ने बांगरमऊ कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि कोतवाली में बंद पिता को नाश्ता देने के लिए बुधवार सुबह मां के साथ जा रही थी। रास्ते में चार युवकों ने मां और उसको बंधक बना कर बाग में ले गए। दो युवकों ने मां को बंधक बना लिया और अन्य दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। बुधवार की देर शाम पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी ने गैंगरेप की घटना को पूरी तरह फर्जी बताया। उन्होंने बताया कि दो हरिजन परिवारों के बीच की लड़ाई में 151 में पीड़िता के पिता का चालान किया गया था। गांव के दो पूर्व प्रधानों के बीच आपस की लड़ाई है। जिसमें दो हरिजन परिवार को भी लड़ाया जा रहा हैं। एक-दूसरे पर दबाव बनाने के लिए आरोप लगा दिया जाता है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब कुछ हुआ ही नहीं है तो मेडिकल किस बात का। इस संबंध में सीओ बांगरमऊ ने बताया कि मामला उनकी जानकारी में नहीं है, तत्काल जानकारी प्राप्त कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें