हैवानियत : बस चांदी के कड़े के लिए काट दिए दोनों पैर, फिर कुल्हाड़ी से काटा…

जयपुर में एक बुजुर्ग महिला की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई. बुजुर्ग महिला के दोनों पैर काटकर चांदी के कड़े लूट लिए. जमवारामगढ़ इलाके में खतेहपुरा चावंडिया गांव में दिनदहाड़े हुई हत्या और लूट की वारदात को करीब 20 घंटे से ज्यादा बीत चुके हैं. आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है. उनकी तलाश में करीब 1 किलोमीटर दूर तक डॉग स्क्वाड टीम ने सर्च किया। एफएसएल टीम ने मुआयना किया.

हत्या से गुस्साए ग्रामीण पिछले 24 घंटे से महिला का शव लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. ग्रामीणों की मांग है कि हत्यारों को गिरफ्तार करें. बदमाशों ने यह हत्या महज दो चांदी के कडे़ और पायल की लूट के लिए की है. पूरी घटना जयपुर से महज 50 किलोमीटर दूर खतेहपुरा गांव का है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए

पुलिस के मुताबिक, शव की पहचान खतेहपुरा चावंडिया गांव में रहने वाली गीता देवी (56) के रूप में हुई है। वे रामगोपाल शर्मा की पत्नी थीं। बताया जा रहा है कि गीता देवी मंगलवार सुबह करीब 10 बजे खेत पर गाय-भैंस चराने गई थीं। दोपहर करीब 1 बजे खेतों के पास से गुजरने वाले स्थानीय ग्रामीण ने लहूलुहान हालत में गीता देवी का शव देखा। तब गांव में सूचना दी।

पति रामगोपाल शर्मा और अन्य परिजनों सहित स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जमवारामगढ़ थाने को सूचना दी गई। माना जा रहा है कि हत्या की वारदात दोपहर 12 बजे के आसपास की होगी। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने पहले गीता देवी के गर्दन पर धारदार हथियार यानी कुल्हाड़ी से वार किया होगा। उनकी हत्या के बाद कुल्हाड़ी से उनके दोनों पैरों को काटकर पंजों को अलग कर दिया। फिर चांदी के एक किलो वजनी कड़े पैरों से निकाल लिए। इसके अलावा गले में सोने का जोल्या और कानों में पहनी बालियां भी उतार ले गए।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें