हैवानियत : शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप, फिर दोस्तों से करवाया गैंगरेप, 4 दरिंदे गिरफ्तार

जबलपुर। मध्य प्रदेश की संस्कारधानी कहे जाने वाली जबलपुर में एक बार फिर नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. आरोप है कि उमरिया के रहने वाले युवक ने नाबालिग को अपने प्यार में फंसाया और फिर उसके साथ रेप (Rape) किया. रेप करने के बाद आरोपी ने अपने दोस्तों से भी नाबालिग का रेप करवाया. 

सोशल मीडिया के जरिए हुई थी दोस्ती

पुलिस ने बताया कि नाबालिग की उमरिया से रहने वाले युवक से सोशल मीडिया (Social media) के माध्यम से दोस्ती हुई थी. आरोपी ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया था. आरोपी नाबालिग को ऑटो से कजरवारा लेकर गया, जहां पहले खुद उसके साथ दुष्कर्म किया उसके बाद दोस्तों से उसका रेप करवाया.

मोबाइल लोकेशन के आधार पर मिली नाबालिग

देर रात तक जब किशोरी अपने घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई. नाबालिग की मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने कजरवारा में दबिश दी. पुलिस ने मौके से नाबालिक को बरामद किया है. साथ ही 4 युवकों को भी गिरफ्तार किया है. घटना का मुख्य आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है. 

5 आरोपियों पर दर्ज किया मामला

नाबालिग ने 5 लोगों पर गैंग रेप की शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्त में आए सभी आरोपी बालिग है. भावना मरावी, सीएसपी

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें