चोरी कर कन्नौज बेंचने जा रहे मोटरसाईकिलों समेत 7 दबोचे गये

औरैया। नवागंतुक पुलिस अधीक्षक सुनीति के निर्देशन में अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू होते ही स्वाट टीम व दिबियापुर पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में 7 अन्तर्जनपदीय वाहन चोरों को पुलिस ने बैशुन्धरा बम्बा के पास फफूंद रोड से मुखबिर की सूचना पर दबोच लिया। उनके पास से 6 मोटरसाईकिले व एक मास्टर की बरामद हुई। सीओ सदर श्वेदान सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस को क्षेत्र में चोरी हुई मोटरसाइकिलों के बारे में मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी की मोटरसाइकिलों के साथ फफूंद रोड पर मौजूद है जिस पर दिबियापुर पुलिस व स्वाट टीम के प्रभारी तारिक खान व एसआई दिबियापुर चन्द्रिका प्रसाद ने चोरों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया। पुलिस के पहुंचते ही दो माटरसाईकिलों पर सवार शिव कुमार, शिवम पाल, सलमान,  अंकित नाम के 4 चोरों को पकड लिया जोकि कुतुबपुर व खानपुर थाना फफूंद जनपद औरैया के रहने वाले थे।

पकडे गये इन्ही चोरों की निशाददेही पर 3 अन्य शातिर चोरों मुहम्मद कासिम, चेतन कुमार व सुबोध शुक्ला निवासी सराय, खगीपुर व तेर्रई थाना दिबियापुर को दबोचा गया जिनके पास से एक एक मोटरसाइकिल व उसके पार्ट बरामद हुए। पकडे गये चोरों ने पुलिस को बताया कि वह लोग चोरी की मोटरसाइकिलों को कन्नौज में बेंचने जा रहे थे तभी पकडे गये। चोरों ने बताया कि अब तक वह लोग दिबियापुर से 3 और अन्य क्षेत्रों से कई मोटरसाईकिलों को चोरी कर फफूंद क्षेत्र में बेंच चुके हैं। ये लोग चोरी किये गये वाहनों के पार्ट निकाल लेते थे इसके बाद इन्हें आटो मैकेनिक के जरिये कबाड व अन्य ग्राहको को बेंच देते थे। पकडे गये गिरोह के सरगना शिवम पाल के जरिये पुलिस ने एक मोटरसाईकिल को अधकटी हालत में मैकेनिक के पास से बरामद किया।

बरामद मोटरसाईकिलों में एक पल्सर यूपी32एफके6309, एक अपाचे यूपी79के3498, एक सीडी डीलक्स, दो स्पेलेंडर प्रो व एक कटी मोटरसाईकिल शामिल हैं। सभी पकडे गये चोरों को जेल भेज दिया गया है।

Back to top button
E-Paper