मैनपुरी: कार पर पलटा मोरंग बालू भरा ट्रक

कार में सवार दंपति की दबकर मौत, चालक भागा

मैनपुरी। थाना दन्नाहार क्षेत्र में इटावा-मैनपुरी मार्ग पर कुचेला तिराहे के पास शुक्रवार की दोपहर को मोरंग बालू को लेकर जा रहा डंपर ट्रक कार पर पलट गया। हादसे में कार सवार दंपती की मौत हो गई। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कटर से कटवाकर शवों को बाहर निकाला। हादसे में डंपर सवार दो लोग घायल हुए हैं। इन्हें मेडिकल कॉलेज सैफई में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली सदर क्षेत्र के आगरा रोड स्थित नई बस्ती निवासी 32 बर्षीय करन कुमार बघेल अपनी 28 बर्षीय पत्नी कमलेश के साथ कार से अपनी ससुराल लाखनमऊ, बरनाहल जा रहे थे। जब वह करहल रोड पर कुचेला तिराहे के पास पहुंचे तभी करहल की ओर से आ रहा मोरंग बालू से भरा डंपर उनकी कार पर पलट गया। हादसे में कार सवार दंपति की दबने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से भाग गया। वहीं डंपर सवार संजय निवासी नगला धुरा थाना एलाऊ, धर्मेंद्र निवासी सूरजपुर थाना कोतवाली गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और पास में ही मौजूद अर्द्धसैनिक बल के जवान मौके पर पहुंचे। क्रेन की मदद से डंपर को हटवाने के साथ ही कटर से कार की बॉडी काटकर शवों को बाहर निकाला गया। सीओ सिटी अमर बहादुर सिंह ने बताया कि तिराहे पर हादसा हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिए गए हैं। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें