सीतापुर : सैकड़ो लोगों ने रेलवे ट्रैक किया जाम

सीतापुर। शहर के वार्ड हुसैनगंज के मोहल्ला आजादनगर से वाया लखीमपुर जाने वाली लिंक रोड पर रेलवे क्रॉसिंग को रेलवे विभाग द्वारा रातोरात बंद कर दिया गया। आसपास के मोहल्लावासी जब सुब निकले तो देखा कि वर्षो से चली आ रही रेलवे क्रासिंग बंद है। इस पर वह गुस्से से भर उठे और आनन-फानन में सैक्डों की संख्या में रेलवे क्रासिंग पर जमा हो गए तथा रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया। जानकारी पाते ही काफी देर बाद मौके पर एसडीएम, शहर कोतवाली की पुलिस तथा रेलवे विभाग के अधिकारी मौके पर गए और सभी को आश्वासन दिया कि जल्द ही इसे खोलवाया जाएगा। मोहल्ला वालों ने शाम तक क्रासिंग को खोले जाने की चेतावनी दी है।

क्रासर-रेलवे क्रासिंग बन्द किये जाने के कारण गुस्साए मोहल्लावासी

बताते चले जब इस स्थान पर ओवरब्रिज बना है तब से कोई न कोई विवाद उतपन्न ही होता रहता है। इस क्रासिंग के बन्द हो जाने से यहाँ आसपास के कई मोहहलो का आवागमन पूरी तरह से ठप हो जाएगा। यही नही अगर लोगो को शहर के अंदर आना होगा तो करीब पांच किलोमीटर घूमकर आना पड़ेगा। ऐसे में लोगो को अनेको समस्याओँ का सामना करना पड़ेगा। इस मामले को लेकर सैकड़ो लोगो को रेलवे ट्रैक जाम कर दिया। मौके पर अनेको अधिकारी गए लेकिन मोहल्ले वाले क्रासिंग खोले जाने के लिए अड़े रहे।

अधिकारियों के आश्वासन पर माने मोहल्लावासी

बाद मौके पर एसडीएम, शहर कोतवाली की पुलिस तथा रेलवे विभाग के अधिकारी मौके पर गए और सभी को आश्वासन दिया कि जल्द ही इसे खोलवाया जाएगा। मोहल्ला वालों ने शाम तक क्रासिंग को खोले जाने की चेतावनी दी है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें