हाथरस में विश्व हिंदू महासंघ ने की बैठक

संदीप पुंढीर
हाथरस। शहर के आगरा रोड स्थित नौहरे में विश्व हिंदू महासंघ के जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा के नेतृत्व में एक बैठक आयोजित की गई।
बता दें कि संस्था के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम को लेकर महासंघ के जिला कार्यालय पर एक बैठक रखी गई। जिसमें 17 अप्रैल को सनातन पद्धति के अनुसार झांकियां एवं समस्त सनातनी हिंदू भाइयों का स्वागत एवं सम्मान का कार्यक्रम किया जाएगा।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा ने बताया कि विश्व हिंदू महासंघ का प्रत्येक सनातनी विश्व हिंदू महासंघ का सदस्य है। भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना ही विश्व हिंदू महासंघ का लक्ष्य है। विश्व हिंदू महासंघ के मंडल प्रभारी शरद प्रजापति ने बताया कि आज जिला कार्यालय पर विश्व हिंदू महासंघ के 41वें स्थापना दिवस पर महासंघ के कार्यकर्ता 17 तारीख को एक विशाल शोभायात्रा का आयोजन कर रहे हैं।
जिसके उपलक्ष्य में विश्व हिंदू महासंघ के कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया है। जिसमें कार्यक्रम की तैयारियों पर चर्चा की गई। कार्यक्रम को भव्य बनाने पर विचार विमर्श किया गया। इस कार्यक्रम में महासंघ के सभी पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें