हाथरस में ट्रैक्टर ने खेत पर सो रहे आदमी को कुचला

संदीप पुंढीर
हाथरस। थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव रहना में बृहस्पतिवार/ शुक्रवार की रात खेत पर त्रिपाल में चादर ओढ़कर सो रहे एक व्यक्ति को गलती से ट्रैक्टर ने कुचल दिया। परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बता दें कि सत्यप्रकाश पुत्र रामजीलाल निवासी गांव रहना थाना हाथरस गेट बृहस्पतिवार/ शुक्रवार की रात को खेत पर खेती संबंधी कुछ काम करने के लिए गया था। वह खेत में गेंहू के लांक के पास ही त्रिपाल में चादर ओढ़कर सो गया। रात को करीब 1:30 बजे खेत पर एक ट्रेक्टर आया। ट्रेक्टर चालक को पता नहीं चला कि त्रिपाल में कोई सो रहा है। गलती से सत्यप्रकाश ट्रेक्टर के पहिए के नीचे आ गया। जिससे वह घायल हो गया। जैसे ही ट्रेक्टर चालक को पता चला कि पहिए के नीचे कोई आ गया है, उसके होश उड़ गए।
तत्काल व्यक्ति को ट्रेक्टर के नीचे से निकाला गया और 108 एंबुलेंस की सहायता से परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। व्यक्ति की मौत की सूचना से गांव में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें