छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

भास्कर समाचार सेवा
बुलंदशहर। नगर के एक नामचीन स्कूल में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। कोतवाली देहात क्षेत्र के यमुनापुरम स्थित एक विद्यालय में हिंदी का शिक्षक छात्राओं को गलत तरीके से छूने व बदनीयती रखने के कारण सलाखों के पीछे पहुंच गया। आरोपी शिक्षक पर लगभग आधा दर्जन से अधिक छात्राओं ने क्लासरूम में उनके साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्राओं का आरोप है कि आरोपी कक्षा में कभी उनके गाल खींचता था तो कभी पीठ पर हाथ फेरता था। मामले की शिकायत छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन से की जिसके बाद विद्यालय के उपप्रधानाचार्य ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया है।
कोतवाली देहात के यमुना पुरम कॉलोनी स्थित एक नामचीन विद्यालय में हिंदी का शिक्षक छात्राओं के साथ बेड टच करता था। इतना ही नहीं अकेले होने पर छात्राओं पर फब्तियां भी कसता था। छात्राओं ने इसकी शिकायत पिछले दिनों प्रधानाचार्य से की थी। प्रधानाचार्य ने एक जांच कमेटी गठित की थी। जांच कमेटी ने छात्राओं के बयान दर्ज कर शिक्षक पर आरोप सिद्ध होने पर रिपोर्ट प्रधानाचार्य को सौंप दी।उप प्रधानाचार्य ने हिंदी विषय के शिक्षक सुरेंद्र के खिलाफ कोतवाली देहात में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपित शिक्षक मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है। वर्तमान में वह गंगानगर में रह रहा है। पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है।
घटना के संदर्भ में एसपी सिटी बुलन्दशहर सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि आरोपित शिक्षक सुरेंद्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें