सुनसान जगह पर युवती के साथ मनचलों की घिनौनी करतूत, सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है। ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है। ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला यूपी कौशांबी जिले के मंझनपुर कोतवाली इलाके से सामने आया है जहाँ पुलिस ने मनचले को गिरफ्तार किया है । वे मनचला एक युवती से खेतों में जबरदस्ती कर रहे थे। उनकी पहचान गुफरान, लड्डन, बाबू उर्फ शबीहैदर व विपिन के रूप में हुई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ तो पुलिस एक्शन में आई। पुलिस ने चारों शोहदों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज की। उसके बाद उनमें से दो को पकड़ लिया। अन्य दो के बारे में पु​लिस ने कहा कि उन्हें भी खोजा जा रहा है। यह तो पता चल ही चुका है कि वे सब कौन लोग थे।

मनचलों ने बनाया युवती का MMS 

वही इस घटना पर सीओ सिटी एसएन पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि आईपीसी की धारा-354, 342 के तहत एफआईआर दर्ज कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे उन्होंने बताया कि  पुलिस अब दो अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी है। कुल चार जनों ने सरेराह युवती से छेड़खानी की थी। उन्होंने युवती का वीडियो भी शूट किया था। वीडियो में युवती उनके चंगुल से छूटकर भागती दिख रही है। मनचले अपनी बाइकों के साथ थे।

जानकारी के लिए बताते चले पकड़े गए युवकों ने अपनी पहचान गुफरान व हैदर निवासी देवखरपुर के रूप में दी। वहीं, फरार आरोपितों का नाम उन्होंने लड्डन निवासी देवखरपुर व विपिन कुमार निवासी जियापुर बताया। पूछताछ के बाद दोनों आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चालान न्यायालय भेज दिया। बता दे कि यह घटना सुनसान इलाके में हुई। जो वीडियो सामने आया, उसकी जांच उपनिरीक्षक बलराम सिंह के द्वारा की गई थी। जिसके बाद चारों युवकों की पहचान हुई।

 

 

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें