पीलीभीत : पुरानी रंजिश के चलते दिनदहाड़े युवक को मारी गई गोली, इलाके में फैली दहशत

दैनिक भास्कर ब्यूरो

पीलीभीत । बीसलपुर में बच्चों को छोड़ने जाते समय एक व्यक्ति को गोली मार दी गई। छोटी नहर की पुलिया के पास पहुंचे आधा दर्जन लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। बताया ता रहा हैं कि पुरानी रंजिश के चलते सिर में गोली मारी गई है। गोली लगते ही युवक खून से लथपथ गंभीर रूप से घायल होकर जमीन में गिर गया। दिन दहाड़े हुई वारदात के बाद दहशत फैल गई। पुलिस ने मामले कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मुकदमा पंजीकृत किया गया है। थाना बीसलपुर क्षेत्र के गांव पटनिया गांव के ही कुछ लोगों ने मुनेन्द्र पुत्र ऋषिपाल पर हमला बोल दिया। दबंगों में कीरत कुमार, सतीश, मुनेंद्र, मोलान, शैलेंद्र, अवधेश ने घेर लिया और मारपीट करना शुरू कर दी। आरोपियों ने फायर किया जो मुनेंद्र के सिर में जा लगा, लहुलूहान अवस्था में युवक जमीन पर गिर पड़ा।

आधा दर्जन लोगों ने रंजिशन घेरकर मारी गोली, हालत गंभीर

यह देख आरोपी मौके से फरार हो गए। जब परिवार वालों को इस बात की सूचना मिली तो घायल अवस्था में नगर में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घायल का प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत काफी गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पटनिया निवासी ऋषि पाल का पुत्र मुनेंद्र पाल बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहा था। पिता ऋषि पाल ने बताया कि गांव में उनकी पुरानी रंजिश चल रही है। इस लिए उन पर पहले भी हमला हुआ था। दुश्मनों ने मुनेंद्र पाल के सामने अचानक से आकर गोली चला दी। उसके सिर के पास जाकर लगी है।

युवक की चीख पुकार सुनकर परिवार के लोग पहुंचे और हमलावर युवक को मारा हुआ जानकर फरार हो गए। हमलावरों ने हत्या करने का पूरा प्रयास किया, लेकिन मौके पर लोगों को आता देख आरोपी भाग निकले। वहीं वारदात के बाद पुलिस ने सतेन्द्र सिंह की तहरीर पर पांच के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें से दो आरोपियों को जेल भेजा जा गया। इसके अलावा पुलिस ने दूसरा मुकदमा ध्यान कली पत्नी इतवारी की तहरीर लिखा है। इस मुकदमें रतिराम, दुर्गेश, ऋषिपाल, सूरज, पुष्पेन्द्र, गुड्डू, उमेश, काले सहित 17 को नामजद किया गया है।

बयान- सतीश कुमार शुक्ल, सीओ बीसलपुर

इस मामले में पुलिस कार्रवाई की जा रही है, दो मुकदमें पंजीकृत किये गए है और दो गिरफ्तारी हुई है। घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें