लखनऊ:  उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री आवास पर चल रही है बड़ी बैठक।मुख्यमंत्री आवास पर तमाम मंत्रियों के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हुई बैठक। आज सुबह 11 बजे से कालिदास मार्ग पर आयोजित हुई बैठक, 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी जिले के प्रभारी मंत्री बैठक में शामिल। बैठक में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी मौजूद।सीएम योगी आदित्यनाथ बैठक में दे रहे जरूरी निर्देश, मंत्री आवास पर चल रही थी।

बैठक जिसमें प्रभारी मंत्रियों को सीट जिताने की जिम्मेदारी दी गई है। मिल्कीपुर और कटेहरी सीट की जिम्मेदारी खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ली है । कटेहरी सीट पर दलित चेहरे पर दावा खेल सकते हैं भारतीय जनता पार्टी। वही बात की जाए लगातार जिस तरह से मिल्कीपुर उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साध रही है

उसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद के वकीलों ने खुद ही इसका विरोध किया था मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव चुनाव को लेकर मंत्री जेपीएस राठौर का कहना है कि मैं चैलेंज के साथ कहता हूं मिल्कीपुर में जब भी चुनाव होगा वहां भी भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करेगी इसके साथ ही साथ बैठक में प्रभारी वह सब प्रभारी मंत्रियों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रिपोर्ट भी ली। बता दें कि बीते दिनों जिस तरह से सीएम योगी ने मंत्रियों को अहम जिम्मेदारी दी थी और जिले के दौरे करने को कहा था उसके बाद से ही सभी मंत्री जिले का दौरा कर रहे थे आज उसी की समीक्षा रिपोर्ट भी मुख्यमंत्री के सामने सभी प्रभारी व सह प्रभारी मंत्रियों ने पेश की।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें