दरिंदगी : 55 साल के अधेड़ ने किया तीन साल की मासूम से दुष्कर्म

  • खिलाने के बहाने ले गया घर और बनाया शिकार

जबलपुर । जबलपुर कोतवाली थानान्तर्गत तीन वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना सामने आई है। रिश्तेदार के घर आई मासूम बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले 55 साल के अधेड़ व्यक्ति ने दुराचार किया। आरोपी बच्ची को खिलाने के बहाने अपने घर ले गया और घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।
जबलपुर कोतवाली थाना प्रभारी भुवन प्रसाद देशमुख के अनुसार मासूम बच्ची अपनी मां के साथ पंजाब बैंक कॉलोनी निवासी मौसी के घर आई थी।

पड़ोस में रहने वाला 55 वर्षीय आरोपी शंकर कुशराम ने 25 अक्टूबर की दोपहर को बच्ची को खिलाने के बहाने अपने घर ले गया था। एकांत का फायदा उठाते हुए उसने घटना को अंजाम दिया। बच्ची ने घर लौटने के बाद घटना के संबंध में परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने पीड़ित बच्ची के साथ थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भिजवाया। पुलिस के अनुसार आरोपी मजदूरी का काम करता है। घटना को गंभीरता से लेते पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया और न्यायालय के आदेश पर उसे जेल भेज दिया। पीड़ित बच्ची की हालत सामान्य है और वह परिजनों के साथ घर पर है। इस घटना से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें