गुस्साए ग्रामीणों का पुलिस पर फूटा कहर, वजह कर देगी आपके रौंगटे खड़े…

 आक्रोशित ग्रामीणों की तरफ से किए गए पत्थरबाजी में बोड़ाम थाना प्रभारी विक्रांत कुमार के सिर में चोट लगी है. इसके अलावा थाना की महिला चौकीदार नियति महतो, एएसआई बिट्टू टुडू और हवलदार जितेंद्र पासवान घायल हो गए.

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर से तीस किलोमीटर दूर बोड़ाम थाना के शशांगडीह गांव में एक वैन की चपेट में आने से नौ वर्षीय छात्रा सरस्वती और एक अन्य घायल हो गए. गंभीर रूप घायल छात्रा को पुलिस ने तत्काल जमशेदपुर स्थित टीएमएच अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई है. घटना के बाद वैन का चालक फरार हो गया है. गुस्साए ग्रामीण वैन को अपने कब्जे में लेकर मुआवजे की मांग करने लगे.

आपको बता दें कि मृतक छात्रा के पिता नहीं हैं. वह अपनी मां के साथ रहती थी. सड़क जाम के बाद स्थानीय बोड़ाम थाना की पुलिस ने वैन को अपने कब्जे लेकर थाना ले जाने का प्रयास करने लगी. इसी बीच ग्रामीण भड़क गए और जमकर पत्थरबाजी करने लगे.

आक्रोशित ग्रामीणों ने की पुलिस पर पत्थरबाजी

आक्रोशित ग्रामीणों की तरफ से किए गए पत्थरबाजी में बोड़ाम थाना प्रभारी विक्रांत कुमार के सिर में चोट लगी है. इसके अलावा थाना की महिला चौकीदार नियति महतो, एएसआई बिट्टू टुडू और हवलदार जितेंद्र पासवान घायल हो गए. सभी का इलाज स्थानीय चिकित्सा केंद्र में हुआ है. पत्थरबाजी में पुलिस का वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है.

Back to top button
E-Paper