अन्नरथ टीम है बहराइच की असली कोरोना योद्धा

डीएम-एसपी ने किया थर्मल जांच स्थल का निरीक्षण

क़ुतुब अन्सारी

बहराइच। दिन में दोपहर के दो बजे हो या रात के 12 बजे। जब भी जिला प्रशासन ने जरूरतमंद लोगों की भूख मिटाने के लिए एक आवाज निकाली है। तब ही पूरी टीम बिना हिचक के साथ जोश के साथ हां कर उन्हें भरपेट खाना खिलाने का काम किया है। शहर में अन्नरथ की टीम ने पूरे मन के साथ प्रशासन का साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया है। इस संकट की घडी में जिस तरह टीम ने सेवा की है उसके लिए जितनी तारीफ की जाएं कम ही है। इस संकट की घडी में असली कोरोना योद्वा पूरी अन्नरथ की टीम है। यह बातें स्क्रीनिंग सेंटर का निरीक्षण करने के दौरान डीएम-एसपी ने अन्नरथ के संचालक से कही।


सीएम योगी की पहल पर बाहर के श्रमिक अपने जिले में पहुंचने लगे है। बहराइच में भी हजारों की संख्या में श्रमिक बहराइच पहुंचे। सभी को शहर के बाहर बुद्धा पब्लिक स्कूल में बने स्क्रीनिंग सेंटर समेत अन्य जगह रूकवाया गया। बाहर से आएं श्रमिकों के लिए अन्नरथ टीम के संचालक संदीप मित्तल व अध्यक्ष अमित मित्तल भोजन व फल वितरित कर रहे थे। इसी दौरान डीएम शंभु कुमार व एसपी विपिन मिश्रा निरीक्षण करने पहुंचे।

अन्नरथ टीम के संचालक व अध्यक्ष के कार्याें को देखकर डीएम ने प्रशंसा की। लगातार किए जा रहे कार्याें को देखते हुए असली कोरोना योद्वा बताया। अधिकारियों को जानकारी देते हुए संचालक ने बताया कि लाॅक डाउन शुरू होने से लेकर अब तक लगभग 42 हजार लोगों को खाना खिलाया जा चुका है। कई परिवार को राशन का किट भी उपलब्ध कराया जा चुका है। यह सेवा आगे भी जारी रहेगा।

Back to top button
E-Paper