यूपी : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक और दर्दनाक हादसा, तीन की मौत

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कल रात एक कार के डिवाइडर से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गई. घटना में नौ लोग घायल हो गए.

उन्नाव: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कल रात एक कार के डिवाइडर से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गई. घटना में नौ लोग घायल हो गए. पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार ने बताया जिले के औरास थानाक्षेत्र में सई नदी पुल पर जाइलो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी, जिससे निरूपमा (45), उनका बेटा अनमोल (11) और वाहन चालक राजेन्द्र यादव (35) की मौके पर ही मौत हो गई. घटना में कार में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए.

जानिए कैसे हुआ हादसा 

कुमार ने बताया कि दुर्घटना के समय पीछे से आ रही वैगन-आर कार में सवार लोग मौके पर रुके. लेकिन अचानक एक बस ने कार में टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार छह लोग घायल हो गए.उन्होंने बताया कि सभी घायलों को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

पहले भी हुआ था बड़ा हादसा

बता दें कि 11 जून को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हादसे में 6 बीटीसी के छात्र और 1 टीचर की मौत हुई थी. दरअसल एक अनियंत्रित बस ने 9 लोगों को कुचल दिया था. जिसमें से 7 लोगों की मौत हो गई है. ये सभी संतकबीर नगर के प्रभादेवी स्नाकोत्तर कॉलेज के छात्र थे जो हरिद्वार टूर पर जा रहे थे.

दरअसल तालग्राम थाना इलाके में बस का डीजल खत्म हो गया और दूसरी बस से थोड़ा डीजल निकाला जा रहा था ताकि बस पेट्रोल पंप तक पहुंच सके. डीजल निकालने के दौरान छात्र एक्सप्रेस वे पर खड़े थे कि तभी लखनऊ से आगरा जा रही रोडवेज बस इन छात्रों को रौंदते हुए निकल गई.

Back to top button
E-Paper