आज से भारत में होगी iPhone के इन मॉडल्स की बिक्री, जानिए क्या है ऑफर्स

iPhone XS, XS Max

ऐपल फैंस के लिए इंतजार खत्म. आज से भारत में नए iPhone मिलने शुरू होंगे. हाल ही में ऐपल ने तीन नए iPhone लॉन्च किए हैं – iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR. हालांकि iPhone XR की भारत में बिक्री 26 अक्टूबर से होगी. इन दोनों स्मार्टफोन्स iPhone XS और iPhone XS Max को फ्लिपकार्ट और पेटीएम मॉल पर शाम 6 बजे से खरीद सकते हैं.

एयरटले पहले से ही इसके लिए प्री ऑर्डर ले रही थी और जिन लोगों ने पहले से बुक किया है उन्हें भी 28 सितंबर से ये स्मार्टफोन्स मिलेंगे. इसके अलावा ऐपल के ऑथराइज्ड स्टोर से भी इसे खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि भारत में एक भी ऐपल स्टोर नहीं है.

iPhone XR इस बार का सबसे कम कीमत वाला स्मार्टफोन है और इसके लिए भारत में 19 अक्टूबर से प्री बुकिंग शुरू होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐपल भारत में नए आईफोन की बिक्री को लेकर पूरी तरह तैयार है और यह सुनिश्चिक कर रही है कि सेल में किसी तरह से कोई दिक्कत न आए. सूत्रों के मुताबिक ऐपल iPhone XS और iPhone XS Max के एक लाख युनिट्स भारत में इंपोर्ट कर रही है.

कीमत और कलर वेरिएंट

भारत में iPhone XS और iPhone XS Max तीन कलर वेरिएंट – ब्लैक, ग्रे और गोल्ड में मिलेंगे. iPhone XS 64GB की कीमत 99,900 रुपये है, जबकि इसका 512GB वेरिएंट 1,14,900 रुपये में मिलेगा.

इंडियाआई स्टोर के मुताबिक iPhone XS को 4,499 रुपये की इफेक्टिव कीमत के साथ खरीदा जा सकता है. एक साल तक की EMI है. यहां ईएमआई कैलकुलेटर दिया गया है जहां iPhone XS, XS Max के सभी वेरिएंट के कीमतों के लिहाज से ये देख सकते हैं कि आपको कितनी EMI देनी होगी.  इस ऑफर के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

Back to top button
E-Paper