अरमान की प्रेमिका का यूटर्न, कहा- केस वापस ले सकती हूं लेकिन…

इससे पहले नीरू ने कहा था कि वो अरमान के खिलाफ अपना केस तभी वापस ले सकती हैं जब वो मुझे माफीनामा दें कि वो मुझे कभी परेशान नहीं करेंगे। अरमान ऐसे आदमी हैं कि वो लोगों को तंग जरूर करेंगे और मैं उनके इसी बर्ताव से डरती हूं।

मुंबई. गर्लफ्रेंड और लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा को बुरी तरह पीटने के बाद एक्टर अरमान कोहली को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इस बीच नीरू ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप और अरमान को लेकर बात की है। इंटरव्यू में नीरू ने कहा है कि वे केस वापस ले सकती हैं अगर अरमान उनसे माफी मांगे और कानूनी तौर पर कहें कि वो दोबारा उन्हें हैरेस नहीं करेंगे।

अरमान की  मारपीट वाले रूप से डर गई हैं नीरू…

इंटरव्यू में नीरू ने ये भी बताया कि वे अरमान के इस रूप से बेहद डर गई हैं। मारपीट के बाद उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी।
नीरू आगे बताती हैं, “हम कई बार इवेंट्स में साथ दिखे लेकिन अरमान शायद इसे सीक्रेट रखना चाहते थे इसलिए उन्होंने पब्लिकली कभी इसे एक्सेप्ट नहीं किया।”  “दरअसल हम ऐसे रिश्ते (लिव इन) में थे जिसमें लोग लड़की को ही गलत ठहराते हैं। शायद अरमान मुझे इस कंडीशन में नहीं डालना चाहते हों? इसलिए कभी इस रिश्ते पर उन्होंने बात नहीं की।”

Image result for अरमान की प्रेमिका

नीरू की गैरमौजूदगी में घर पर आती थीं लड़कियां
नीरू ने ये भी बताया कि वे पुलिस स्टेशन में अरमान से नहीं मिली हैं। बकौल नीरू, “मैंने उसके पिता राजकुमार कोहली (प्रोड्यूसर- ‘नागिन’, ‘जानी दुश्मन’) को पुलिस स्टेशन में बैठे देखा था।”

“वो इस परिस्थिति को लेकर काफी दुखी थे। देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्होंने पिछले कुछ दिनों के कुछ खाया नहीं है। मैं पिछले 3 सालों से उन्हें डैडी कहती आ रही हूं, मुझे उनके लिए दुख है।”

“बात अगर चीटिंग की करूं मुझे घर के नौकर बताते थे कि जब भी मैं कहीं दूसरे शहर जाती थी, घर में लड़कियां आती थीं….

मुझे ये नहीं पता कि अरमान के साथ उनके साथ फिजीकल रिलेशन थे या नहीं, लेकिन वो पार्टी एनिमल तो था ही।”

Image result for अरमान की प्रेमिका

इस वजह से अरमान ने की नीरू से मारपीट

नीरू रंधावा ने बताया है कि गोवा में अरमान का एक बंगला है, जिसका मैनेजमेंट नीरू देखती थीं। यह बंगला किराए पर भी दिया जाता है।
कई बार क्लाइंट किराए का पेमेंट वहां मौजूद स्टॉफ को ही कर देता था। लेकिन बावजूद इसके अरमान नीरू से पैसे के बारे में पूछने लगे।

नीरू ने कहा

“मैंने उससे कहा- मैं स्टाफ से पूछकर बताती हूं तो इस पर वो मुझे गालियां देने लगा। इससे पहले कि मैं कुछ सोच पाती उसने मेरे बाल पकड़े और सिर फर्श पर दे मारा। इसके बाद वो मुझे इस शर्त पर हॉस्पिटल लाया, कि मैं पुलिस को यह बात न बताऊं।”

Back to top button
E-Paper