ओवैसी ने फिर उगला ज़हर कहा, जो हमें दाढ़ी रखने से रोकेगा तो उसे बना दूंगा मुसलमान

नई दिल्ली:  दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में एक मुस्लिम युवक की कथित तौर पर कुछ युवकों द्वारा जबरदस्ती दाढ़ी काटने और मारपीट करने का मामला सामने आने के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने विवादित बयान दिया है। एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जो लोग मुस्लिमों को दाढ़ी रखने से मना कर रहे हैं उन्हें मैं बता देना चाहता हूं कि अगर आप मेरा गला भी काट देंगे तो भी मैं मुसलमान ही रहूंगा।

ओवैसी ने कहा, ‘जो लोग मुस्लिमों को दाढ़ी रखने से मना कर रहे हैं उन्हें मैं बता देना चाहता हूं कि अगर आप मेरा गला भी काट देंगे तो भी मैं मुसलमान ही रहूंगा और मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि जो लोग ऐसा करेंगे उन्हें मैं इस्लाम धर्म में शामिल करवा दूंगा। मैं बता देना चाहता हूं कि अगर आप मेरा गला काट कर भी फेंक देंगे तो भी मैं मुसलमान ही रहुंगा।’

बता दें कि हाल ही में एक मुस्लिम युवक को गुरुग्राम में जबरन नाई की दुकान में ले गए। नाई ने उसकी दाढ़ी काटने ने मना कर दिया। उसके बाद असामाजिक तत्वों ने नाई और युवक को बुरी तरह मारा और युवक को सीट पर बांध कर नाई से जबरदस्ती दाढ़ी को क्लीन शेव करा दिया।

पीड़ित युवक मेवात के गांव बादली का रहने वाला है। इस मामले में पुलिस ने नाई समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि तीनों आरोपियों में से एक आरोपी अखलाक खुद मुस्लिम है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों का किसी भी संगठन से संपर्क नहीं है।

Back to top button
E-Paper