बाराबंकी : हत्यारे बहनोई को सज़ा दिलाना चाहता है मृतका का भाई

बाराबंकी। दूसरी औरत के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर शव को खारजा में फेकने का आरोप राजेश पुत्र धनपत निवासी देवगांव थाना देवां बाराबंकी पर लगा है। घटना बीते 6 मई 2022 की है। पुलिस को दी गई तहरीर और पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्रथम सूचना रिपोर्ट में मृतका सत्या उर्फ केतकी के भाई विश्वनाथ ने बयान किया है कि 30 वर्ष एक साथ बिताने के बाद उसके बहनोई राजेश ने अपनी रेशमा नाम की महिला मित्र के साथ मिलकर उसकी बहन की हत्या कर दी। प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग और अवैध संबंधो का प्रतीक होता है। जिसके चलते सत्या उर्फ केतकी की जान चली गई।

मामले में मिली तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों पर धारा 302 का मुकदमा तो दर्ज कर लिया। लेकिन किसी दबाव या निजी लाभ के चलते आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पा रहे हैं। सोमवार को मृतका के भाई सहित तमाम परिवार वालों ने न्यायप्रिय अधिकारी जनपद के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स से मिलकर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने की तहरीर दी है। जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस अधीक्षक ने थाना देवां को उक्त मामले में कार्यवाही करने का आदेश दिया है।वहीं देवां थाने से मिली जानकारी के मुताबिक वे मृतका के विसरा रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

जबकि मृतका के भाई विश्वनाथ का कहना है कि हत्यारे को सज़ा दिलाने के लिए उनका प्रयास जारी रहेगा। अब देखना यह होगा कि कब थाना पुलिस को विसरा रिपोर्ट कब मिलेगी और कब इस मामले की गुत्थी खुलेगी। फिलहाल आरोपी पुलिस के रहमोकरम पर सलाखों से दूर हैं।

Back to top button