बाराबंकी : शिक्षकों ने समस्याओं का ज्ञापन एबीएसए को सौंपा

रामसनेहीघाट बाराबंकी। यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन की बैठक ब्लाक संसाधन केंद्र कोटवा सड़क पर हुई जिसमें संघ के सभी सभी पदाधिकारियों ने ब्लॉक में शिक्षकों की होने वाली विभिन्न समस्याओं के संबंध में चर्चा की,और उन समस्याओं का निस्तारण के लिए नवागत खंड शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन देकर समस्याओं के निराकरण की मांग की। 

     यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन बनिकोडर के शिक्षकों को होने वाली समस्यओं पर चर्चा के बाद नवागत खंड शिक्षा अधिकारी चंद्रशेखर यादव को अवगत कराया गया और साथ ही ब्लॉक बनीकोंडर में दो खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय होने का मुद्दा भी उठाया।ब्लॉक में दो कार्यालय होने से अभिभावकों अध्यापकों एवं छात्रों में भ्रम की स्थिति बनी हुई है ऐसे कई विषय से संबंधित ज्ञापन दिया।खंड शिक्षा अधिकारी द्वारा आश्वाशन दिया  कि संघ के द्वारा बताई गई समश्याओं का निराकरण किया जाएगा। और जो कार्यालय होने की बात आई है उस सम्बन्ध में जानकारी की जाएगी। ब्लॉक संसाधन केंद्र कोटवासडक ही मेरा कार्यालय है इसके अतिरिक्त अन्य कोई कार्यालय नही है अगर ऐसा है तो गलत है।

ज्ञापन देने वालों में संघ के अध्यक्ष सर्वेश दिक्षित,महामंत्री सचिदानन्द, महिला उपाध्यक्ष नीलम कुमारी ,उपाध्यक्ष दिवाकर वर्मा,चंद्र शेखर सिंह,आदि संघ के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Back to top button