VIDEO : क्या इस पार्टी से चुनाव में अपना जलवा दिखाएंगी सपना चौधरी?

सपना की सोनिया और राहुल गांधी से हुई मुलाकात से ये अटकलें तेज हो गईं कि क्या सपना चौधरी कांग्रेस की तरफ से हरियाणा से चुनाव लड़ेंगी।

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात की। सपना की इस मुलाकात से ये अटकलें तेज हो गईं कि क्या सपना चौधरी कांग्रेस की तरफ से हरियाणा से चुनाव लड़ेंगी।

सपना से जब इस बारे में पूछा गया  

उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस पार्टी से प्रभावित हैं और सोनिया गांधी ने काफी अच्छे काम किए हैं, इसलिए वो उनसे लंबे वक्त से मिलना चाहती थीं। आखिर जब उनसे मिलने का मौका मिला तो वो मिलन चली आईं। लेकिन मैं राजनीति में आने के लिए उनसे मिलने नहीं गई थी।

जब उनसे पूछा गया कि राहुल और सोनिया से उन्होंने मुलाकात की है इसके पीछे कोई खास वजह है, इस पर उन्होंने कहा कि हर बात के पीछे वजह हो ये जरूरी नहीं है। जब सपना से पूछा गया कि क्या वो कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर सकती हैं? इस पर उन्होंने कहा कि हां वो कांग्रेस का प्रचार कर सकती हैं।

देखे VIDEO 

https://twitter.com/ISapnachoudhary/status/1010149061746397185

गौरतलब है कि मशहूर डांसर सपना चौधरी हाल ही में बिग बॉस के 11 सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं। बचपन से ही सपना को डांसिंग का शौक था, पिता की मौत के बाद उन्होंने कमाने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ली और डांस करना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे सपना चौधरी काफी मशहूर हो गईं।

Back to top button
E-Paper