लगातार पांचवीं बार ये खिताब हासिल कर प्रियंका चोपड़ा ने बनाया नया रिकॉर्ड

प्रियंका चोपड़ा ने काफी कम समय में अपनी कड़ी मेहनत और बेहतरीन अदाकारी के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। जहां एक ओर फैंस उनकी अदाकारी के दीवाने हैं, तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से भी लोगों को कायल किया है। लेकिन अब प्रियंका ने अपनी हॉटनेस के जरिए एक नया मुकाम हासिल कर लिया है।

Related image

दरअसल हाल ही में मैक्सम मैग्जीन इंडिया ने प्रियंका को हॉटेस्ट वुमेन ऑन द प्लेनेट’ का खिताब दिया है। वह इस मैग्जीन के जून 2018 के एडिशन के कवर पेज पर दिखाई देंगी। इसमें एक बार फिर से उन्हें हॉट अंदाज में देखा जाएगा। प्रियंका ने इसके कवर पेज के लिए व्हाइट कलर का ट्रांस्पेरेंट सूट पहना है।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा को यह खिताब दिया गया है। बल्कि उन्होंने इसी के साथ एक रिकॉर्ड कायम कर लिया है। बता दें कि प्रियंका को लगातार 5वीं बार यह नाम हासिल किया है। गौरतलब है कि मैग्जीन ने अपने कवर पेज की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो काफी वायरल हो रही है।

आपको बता दें बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड अभिनेता और सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले दिनों वह अपने इस खास दोस्त के साथ मुंबई पहुंची थीं। इसके बाद ये दोनों कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ गोवा पहुंचे, जहां दोनों ने मिलकर काफी मस्ती की।

 

Back to top button
E-Paper