ब्रेकिंग : सीतापुर में मिले पांच कोरोना मरीज, रोगियों से “मुक्त” के बजाए फिर हुआ जनपद कोरोना “युक्त”

सीतापुर । जनपद को कोरोना मरीजों से मुक्त हुए 24 घंटे से भी कम समय बीता था, कि तभी 5 नए मामले आ जाने के बाद रोगियों से मुक्त बना सीतापुर एक बार फिर रोगियों से ”युक्त” हो गया।

प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कोरोना पाजिटिव मामलों से मुक्त जनपद का ठीक प्रकार से जश्न भी नहीं मना पाए। आज 5 नए मामले मिलने से जहां प्रशासन व स्वास्थ विभाग की खुशियों पर पानी फिर गया । वही उच्च अधिकारियों के चेहरे पर रौनक गायब हो गयी। सभी “तनाव युक्त” भी हो गए।

सीतापुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ आलोक वर्मा ने बताया कि आज 5 मरीज पॉजिटिव मिले हैं ।इनमें तीन रेउसा तथा दो बिसवाँ कस्बे के रहने वाले हैं। यह सभी प्रवासी मजदूर 3 दिन पूर्व ही जिले मे आए थे। इन सभी के सैम्पल जांच केे लिए भेजे गए थे तथा सभी एकांतवास में रह रहे थे।

सीएमओ डॉ आलोक वर्मा ने ‘हिन्दुस्थान समाचार’ से बताया कि इन सभी को खैराबाद में बने कोविड एल-1 हॉस्पिटल में भर्ती कराए जाने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

वही एसीएमओ डॉ पी के सिंह ने हिन्दुस्थान समाचार से बताया कि कुल 58 सैंपल जांच के लिए 2 दिन पूर्व भेजे गए थे।जिनमें पांच पॉजिटिव बाकी शेष नेगेटिव प्राप्त हुए हैं।

कुल मिलाकर जनपद के एक बार फिर कोरोना रोगियों की गिरफ्त में आ जाने से ग्रीन जोन में आने की संभावनाएं धूमिल सी हो गयी है।

Back to top button
E-Paper