वायरल फोटो एवं वीडियो पर कांग्रेस बोली- यही व्यवस्था है केजरीवाल सरकार की

नई दिल्ली । दिल्ली सरकार जहां एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश के अस्पतालों में बडे़ इंतजामों के दावे कर रही है, वहीं इसी बीच वायरल हो रहे एक वीडियो और फोटो दिल्ली सरकार के दावे की हकीकत बयां कर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर तेजी से एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के बाहर हाथ ठेले पर शव रखकर दो व्यक्ति ले जाते नजर आ रहे हैं। यह घटना 21 मई की देर रात की है। वहीं एक अन्य वायरल वीडियो में धर्मेन्द्र भारद्वाज नामक एक शख्स सरकार की तरफ से कोई भी मदद नहीं मिलने का आरोप लगा रहा है। वीडियो में धर्मेन्द्र कह रहे हैं कि सरकार केवल बड़े-बड़े दावे करती है। हमें कहीं से कोई मदद नहीं मिल रही है। उन्होंने बताया कि उनकी माता कोरोना संक्रमित हैं। जिनका इलाज मैक्स अस्पताल में चल रहा है। वहां के डॉक्टरों ने उन्हें माता के लिए अलग से वेंटिलेटर की व्यवस्था करने को कहा है।


वायरल फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार ने रविवार को ट्विटर पर कहा कि यही व्यवस्था है दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की। वहीं उन्होंने वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि मरीजों के लिए अस्पतालों में रोज 1000 बेड के दावे करने वाले केजरीवाल अब कहां है आपके 1000 बेड की व्यवस्था? जरा इनके दुःख-दर्द को समझिये।
दिल्ला कांग्रेस की उपाध्यक्ष शिवानी चोपड़ा ने वायरल फोटो की घटना पर ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली में एम्बुलेंस और चिकित्सा के बुनियादी ढांचे की कमी के कारण ऐसी दुखद घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि केजरवाल सरकार पहले मेडिकल और हेल्थकेयर इन्फ्रास्ट्रक्चर को अपग्रेड करे।

Back to top button
E-Paper