चुनाव से पहले कांग्रेस बड़ा को झटका : सोशल मीडिया हेड ने दिया दिया इस्तीफा

दिव्या स्पंदना ने कांग्रेस के सोशल मीडिया हेड के पद से इस्तीफा दिया: सूत्र

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कांग्रेस पार्टी के लिए यह अच्छी खबर नहीं है. कारण कि चार राज्यों में चुनाव सहित लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस की सोशल मीडिया संभाल रही दिव्या स्पंदना (Divya Spandana) उर्फ राम्या ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों की मानें तो हेड के तौर पर कांग्रेस की सोशल मीडिया रहीं दिव्या ने राहुल गांधी को अपना इस्तीफा भेजा है. बताया जा रहा है कि वह तीन दिन से दफ्तर नहीं गई हैं. सूत्रों की मानें तो कांग्रेस की आंतरकि कलह को इस इस्तीफे की वजह मानी जा रही है. हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

Related image

सूत्रों की मानें तो न तो दिव्या स्पंदना तीन दिन से दफ्तर गई हैं, और न ही तीन दिन से कोई ट्वीट किया है. बताया जा रहा है कि मारग्रेट अल्वा के बेटे निखिल अल्वा कुछ दिनों से कांग्रेस के सोशल मीडिया संभाल रहे हैं. इतना ही नहीं, Divya Spandana ने अपने ट्विटर बायो से भी सोशल मीडिया, AICC को हटा लिया है.

0g279t68
खबर आने से पहले के ट्विटर बायो का स्क्रीनशॉर्ट

जैसे ही मीडिया में दिव्या के इस्तीफे की खबर फैली, उन्होंने फिर से अपने ट्विटर बायो को अपडेट किया. अपने ट्विटर बायो में उन्होंने फिर लिखा- अभी वह कांग्रेस की सोशल मीडिया को संभाल रही हैं और इसे वह इन्जॉए कर रही हैं.

l0jppq9o
मीडिया में खबर आने के बाद फिर अपडेट किया ट्विटर बायो

दिव्या उस वक्त भी सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किया था. इस ट्वीट को लेकर कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज हुआ था. हालांकि, बाद में फिर से उन्होंने एक और ट्वीट किया था. दरअसल, दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी को चोर बताया था.

इससे पहले दिव्या स्पंदना के खिलाफ गोमतीनगर थाने में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. वकील सैयद रिजवान अहमद द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि स्पंदना ने ट्वीट में प्रधानमंत्री के बारे में आपत्तिजनक बात कही. अहमद ने शिकायत में कहा कि इस ट्वीट के जरिए स्‍पंदना ने मोदी के खिलाफ नफरत भड़काने का काम किया है.

गौरतलब है कि बीते दिनों बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुरेश कुमार ने बेंगलुरु के पुलिस कमिशनर सुनील कुमार से मिलकर कांग्रेस की सोशल मीडिया सेल की संयोजक दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. आरोप था कि एक वीडियों में दिव्या स्पंदना पार्टी के लोगो को एक से ज्यादा एकाउंट खोलने के लिए कहती सुनी गई थीं.

Back to top button
E-Paper