सिंधिया की गुमशुदगी के पोस्टर लगने पर कांग्रेस ने ली चुटकी

भोपाल | मध्य प्रदेश में पोस्टर पॉलिटिक्स का सिलसिला तेज हो गया है। भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा, पूर्व सीएम कमलनाथ, छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति के बाद अब भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुमशुदा होने के पोस्टर ग्वालियर में लगे हैं। यह पोस्टर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सिद्धार्थ सिंह राजावत द्वारा लगाए गए हैं और इसमें गुमशुदा सिंधिया की तलाश करने वाले जनसेवक को 5100 रुपये नगद इनाम देने की बात भी कही गई है।

ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया की गुमशुदगी के पोस्टर लगने पर कांग्रेस ने चुटकी ली है। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा है कि संकट की इस घड़ी में मजदूरों के जनसेवक आखिर कहां गायब हैं। चलो जाने किसने कहा है कि ” यह क्या सोशल मीडिया पर चल रहा जनसेवक की गुमशुदगी का पोस्टर? “जनसेवा हमारा धर्म है, मै जनसेवक हूँ , जनता के लिये मै सड़कों पर उतर सकता हूँ “ जैसे नारों के रचयिता इस संकट की घड़ी में जनता , किसान , मज़दूरों को छोड़ इतने दिन से कहाँ ग़ायब है ? कहाँ गयी इनकी जनसेवा ?

उल्लेखनीय है कि पूर्ववर्ती कमलनाथ शासित कांग्रेस सरकार के दौरान नजरअंदाज किए जाने से नाराज सिंधिया ने एक सभा के दौरान खुद को जनसेवक बताते हुए अपनी ही सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने का बयान दिया था| उनके इस बयान के बाद से ही पार्टी के खिलाफ उनकी नाराजगी खुलकर सामने आई थी।

Back to top button
E-Paper